जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज से पहले बांग्लादेश को लगा झटका, चोटिल हुआ तेज गेंदबाज

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 01:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : जिम्बाब्वे के खिलाफ आगामी सफेद गेंद की सीरीज से पहले बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान चोटिल हो गए हैं। ऐसे में अब उन्हें 16 जुलाई से हरारे में तीन वनडे मैचों में से पहले डर सता रहा है कि वह जिम्बाब्वे के खिलाफ खेल पाएंगे या नहीं। 

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को टखने की चोट के कारण बुधवार को हरारे में जिम्बाब्वे सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच से वापस बुला लिया गया था। बीसीबी के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से कहा कि मुस्तफिजुर अपने दाहिने टखने में असहज महसूस कर रहे थे और टीम प्रबंधन द्वारा केवल 5 गेंद फेंकने के बाद उन्हें वापस बुला लिया गया। उन्हें आइस थेरेपी दी गई और फिजियोथेरेपिस्ट की रिपोर्ट का इंतजार है। 

एक टेस्ट से चूकने वाले तमीम इकबाल के लिए अच्छी खबर है। सलामी बल्लेबाज ने 62 गेंदों में 66 रनों के साथ चोट की चिंताओं को दूर कर दिया जिससे बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करने के लिए चुने जाने के बाद निर्धारित 50 ओवरों में 296/5 की मदद की। इससे पहले मुशफिकुर रहीम ने सफेद गेंद की सीरीज से बाहर होने का विकल्प चुना क्योंकि उन्हें पारिवारिक कारणों से घर लौटना पड़ा। हरारे में 16, 18 और 20 जुलाई को वनडे मैच खेले जाएंगे जबकि तीन टी20 मैच 23, 25 और 27 जुलाई को एक ही स्थान पर खेले जाएंगे। 

Content Writer

Sanjeev