रियाल मैड्रिड का कोच बने रहना चाहता हैं जिदान

punjabkesari.in Saturday, Mar 31, 2018 - 10:19 AM (IST)

मैड्रिडः जिनेदिन जिदान ने आज संकेत दिया कि वह अगले सत्र में भी रियाल मैड्रिड फुटबाल क्लब के कोच बने रहना चाहते हैं । उन्होंने स्वीकार किया कि उनका भविष्य नतीजे पर निर्भर करेगा । रियाल मैड्रिड ला लिगा में बार्सीलोना से 15 अंक पीछे तीसरे स्थान पर है ।      

जिदान ने कहा ,‘‘ मैं रियाल मैड्रिड का कोच बने रहना चाहता हूं । यहां से सब कुछ नतीजे पर निर्भर करेगा । हमेशा से ऐसा ही होता आया है और मैं 18 साल से जानता हूं कि इस क्लब में कैसे कामकाज होता है ।’’     

रीयाल मैड्रिड के मुख्य कोच जिनेदिन जिदान का कहना है कि वह चैम्पियंस लीग क्वार्टर फाइनल में जुवेंतस को प्रतिद्वंद्वी टीम के रूप में देखकर नाखुश हैं। जिदान ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह अपने पूर्व क्लब का रियाल से सामना होते नहीं देखना चाहते।

दोनों टीमों के बीच लीग के क्वार्टर फाइनल का पहला चरण तीन अप्रैल को और दूसरा चरण 11 अप्रैल को खेला जाएगा। गिरोना में एक संवाददाता सम्मेलन में जिदान ने कहा था कि, "मैंने जुवेंतस में पांच साल बिताए हैं और मेरे लिए यह क्लब बेहद खास है। उसके खिलाफ मुकाबला भावुकता से भरा होगा। मैं तो चाहूंगा कि मैं इस मैच को नजरअंदाज करूं और इसके लिए मेरे पास कई कारण हैं।"

Punjab Kesari