जीवा ने किया हार्दिक पांड्या को चियर, बोली- कम ऑन हार्दिक, कम ऑन

punjabkesari.in Sunday, Jul 01, 2018 - 12:03 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को एक नई चियरगर्ल मिल गई है। जब आयरलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या दूसरे टी20 मैच में छक्के पर छक्का लगा रहे थे तब भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva Dhoni) उन्हें चियर कर रही थी। हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर जीवा की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह ''कम ऑन हार्दिक, कम ऑन हार्दिक'' कह रही हैं।

जीवा धोनी की वीडियो

हार्दिक पांड्या ने इस वीडियो को शेयर करते हुए साथ में कैप्शन लिखा, ''लगता है कि मुझे अपने लिए एक चियरलीडर मिल गई है।'' जीवा का ये वीडियो शायद हार्दिक पांड्या के लिए लकी साबित हुआ। पांड्या ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में आखिरी ओवरों में 9 गेंदो पर 32 रनों की धमाकेदार पारी खेली। 355 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या ने 4 छक्के और एक चौका लगाया। भारत ने ये मैच 143 रनों के विशाल अंतर से जीत लिया।

 

Oh I think that I found myself a cheerleader 🎵 🎶🎵🎶🎵🎶 @zivasinghdhoni006 😍❤️👼Video courtesy: @sakshisingh_r

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Jun 29, 2018 at 12:42pm PDT

हाल ही में सम्पन्न हुए आईपीएल 2018 के दौरान हर मैच में धोनी के साथ रही जीवा फिलहाल भारत में ही हैं। वहीं धोनी भारतीय टीम के साथ यूके दौरे पर हैं। जहां टीम इंडिया ने आयरलैंड को 2-0 से टी20 सीरीज हराई है और अब उनकी निगाहें इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज पर हैं। भारत और इंग्लैंड सीरीज 3 जुलाई से शुरू होगी। सीरीज का पहला टी20 मैच मैनचेस्टर में खेला जाएगा। बाकी दो मैच 6 जुलाई को कार्डिक और 8 जुलाई को ब्रिस्टल में आयोजित होंगे। टी20 सीरीज खत्म होने के बाद दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज होगी।

 

Jasmeet