टीटीएफआई ने फिर ट्रेनिंग शिविर आयोजित करने की कोशिश की, शीर्ष खिलाड़ियों का फिर इनकार

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 06:56 PM (IST)

नयी दिल्ली, 28 मई (भाषा) भारतीय टेबल टेनिस महासंघ (टीटीएफआई) जून के अंत में फिर एक ट्रेनिंग शिविर आयोजित करने का प्रयास करेगा लेकिन शरत कमल और जी साथियान सहित शीर्ष खिलाड़ी यात्रा करने को तैयार नहीं हैं क्योंकि हालात अब भी सुरक्षित नहीं हैं।

सरकार ने इस महीने के शुरू में खेल परिसर को बिना दर्शकों के खोलने की अनुमति दी। टीटीएफआई ने खिलाड़ियों को पत्र लिखकर जून के पहले हफ्ते में शिविर के लिये इकट्ठा होने को कहा।

लेकिन कोई भी शीर्ष खिलाड़ी यात्रा करने का इच्छुक नहीं था और अब दूसरी बार जब महासंघ का पत्र उन्हें मिलेगा तो इसमें भी उनका जवाब वैसा ही होगा।

भारत के शीर्ष रैंकिंग के खिलाड़ी शरत ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘हमें जुलाई में यह करना चाहिए। यात्रा करने के लिये यह अब भी काफी जल्दी है और चीजें अभी तक व्यवस्थित नहीं हुई हैं। मामलों का बढ़ना जारी है। इनमें कुछ स्थिरता तो होनी चाहिए, तब तक हम घर पर जैसे ट्रेनिंग कर रहे हैं, करते रहेंगे। ’’

दुनिया के 32वें नंबर के खिलाड़ी जी साथियान घरेलू शहर में अपने निजी कोच एस रमन के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग करके खुश हैं।

इस समय ट्रेनिंग शिविर करने की जरूरत के बारे में पूछने पर टीटीएफआई महासचिव एम पी सिंह ने कहा कि वे सिर्फ सरकार के निर्देशों के हिसाब से काम कर रहे हैं और जून के अंत में खिलाड़ियों की उपलब्धता की जानकारी ले रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘अगर खिलाड़ी सोचते हैं कि जून में भी यह सुरक्षित नहीं है तो यह उनकी पसंद है और हम इसका सम्मान करते हैं। लेकिन हम सरकार के निर्देशों के अनुसार काम कर रहे हैं। ’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency