आईसीसी की अगली बोर्ड बैठक में भाग लेंगे शाह

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 07:45 PM (IST)

नयी दिल्ली, 10 जनवरी (भाषा) भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के स्थान पर सचिव जय शाह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की बोर्ड बैठक में हिस्सा लेंगे।

गांगुली को दो जनवरी को दिल का हल्का दौरा पड़ने के बाद कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गयी थी। पूर्व भारतीय कप्तान को तीन सप्ताह के पूर्ण विश्राम की सलाह दी गयी है।
आईसीसी बैठकों में सदस्य देश का अध्यक्ष निदेशक बोर्ड की जबकि सचिव मुख्य कार्यकारियों की बैठक (सीईसी) में भाग लेता है। आईसीसी बोर्ड में सचिव भी वैकल्पिक निदेशक होता है।
बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘हमारे सचिव (शाह) आईसीसी बोर्ड की अगली बैठक में बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व करेंगे क्योंकि दादा (गांगुली) बीमारी से उबर रहे हैं और उन्हें विश्राम की सलाह दी गयी है। ऐसी व्यवस्था केवल इस बैठक के लिये की गयी है। ’’ धूमल ने कहा, ‘‘सचिव को बोर्ड बैठक में भाग लेना है इसलिए मुझे आईसीसी सीईसी बैठक में हिस्सा लेने को कहा गया जिसका हाल में वर्चुअल आयोजन किया गया था। ’’ बोर्ड बैठक में भारत में होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर भी चर्चा होनी है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News