WPL 2023 : गुजरात जायंट्स की कप्तान Beth Mooney हुई चोटिल, स्नेह राणा ने दी हेल्थ अपडेट

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 12:03 AM (IST)

खेल डैस्क : नवी मुंबई के मैदान पर मुंबई इंडियंस के आगे गुजरात जायंट्स ने शुरू में ही हथियार डाल दिए थे जब लक्ष्य का पीछा करने उतरी उनकी कप्तान बेथ मूनी पहले ही ओवर में जख्मी हो गई। मूनी पहले ओवर में रन लेना चाहती थी लेकिन गलत कॉल के बाद जैसे ही वह पीछे मुड़े उन्हें टखने में चोट आ गई। वह रिटायर्ड हर्ट होकर जैसे ही पवेलियन लौटी, पीछे-पीछे महज 64 रन जोड़कर पूरी टीम आऊट हो गई। मुंबई ने इसी के साथ महिला प्रीमियर लीग का यह ओपनिंग मुकाबला 143 रनों से अपने नाम कर लिया।

फिलहाल बेन मूनी की सेहत को लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है। मैच गंवाने के बाद जब गुजरात की ओर से स्टैंड इन कप्तान स्नेह राणा ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में आई तो उन्होंने मूनी की हेल्थ अपडेट दी। राणा ने कहा कि अभी कप्तान की चोट पर कुछ कहा नहीं जा सकता। यह फिजियो पर निर्भर है। उम्मीद है कि प्राथमिक स्कैन की रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो पाएगी। 

राणा ने इसी दौरान खुद को कप्तानी मिलने पर कहा कि मैं टीम की हर जरूरत के लिए खड़ा होना चाहता हूं, अगर मुझे कप्तानी मिलती है तो हम कोशिश करेंगे और अपनी योजनाओं को बेहतर तरीके से क्रियान्वित करेंगे। यह सिर्फ पहला मैच था, हमें अपना सिर ऊंचा रखने की जरूरत है, हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने घरेलू स्तर पर अच्छा प्रदर्शन किया है और हम निश्चित रूप से मजबूत वापसी करेंगे।

बता दें कि वुमंस प्रीमियर लीग के ओपनिंग मुकाबले में गुजरात जायंट्स के गेंदबाजों की मुंबई इंडियंस की हेले मैथ्यूज और हरमनप्रीत कौर ने जमकर पिटाई की थी। हेले ने 47 तो हरमनप्रीत कौर ने 30 गेंदों में 65 रन बनाए जिससे मुंबई 208 रन बनाने में सफल रही। जवाब में खेलने उतरी गुजरात 64 रन पर सिमट गई। दयालन हेमलत्ता ने सर्वाधिक 29 रन बनाए। मुंबई की ओर से सेका इसाक ने 11 रन देकर चार विकेट लिए। तूफानी पारी के लिए हरमनप्रीत कौर प्लेयर ऑफ द मैच बनीं।

Content Writer

Jasmeet