अमेरिका की मशहूर बास्केटबॉल टीम LA Lakers के 2 खिलाड़ियों को हुआ कोरोना वायरस

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 01:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) की टीम लॉस एंजिल्स लेकर्स ने शुक्रवार को अपने दो खिलाड़ियों को कोरोना वायरस होने की पुष्टि की है। दोनों खिलाड़ियों को अलग रखा गया है, लेकिन एलए लेकर्स ने दोनों खिलाड़ियों की पहचान उजागर नहीं की है। इससे पहले ब्रुकलिन नेट्स के 4 खिलाड़ियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आई थी।

ब्रुकलिन नेट्स के खिलाफ 10 मार्च को खेले गए मैच के कारण एलए लेकर्स ने अपने खिलाड़ियों का भी परीक्षण किया और दो खिलाड़ियों की इस खतरनाक वायरस से ग्रस्त होने की जानकारी सामने आई। एलए लेकर्स ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि हमने पाया है कि लेकर्स के दो खिलाड़ियों का टेस्ट पॉजिटिव आया है। दोनों खिलाड़ियों को अलग रखा गया है और वह टीम के चिकित्सक की निगरानी में हैं। वहीं अन्य खिलाड़ियों और एलए लेकर्स स्टाफ के सदस्यों को अपने घर में अकेले रहने के लिए कहा गया है। इसी के साथ ही उन्हें स्वास्थ्य की बारीकी से निगरानी करने, अपने निजी चिकित्सकों से सलाह लेने और टीम के साथ निरंतर संवाद बनाए रखने के आदेश दिए गए हैं। 

पिछले सप्ताह उताज जैज के रूडी गोबर्ट भी कोरोना वायरस से ग्रस्त पाए गए थे और इसके परिणामस्वरूप एनबीए को कम से कम 30 दिनों के लिए निलंबित कर दिया गया था। गौर हो कि चीन से फैले इस खतरनाक वायरस की चपेट में 2.40 लाख लोग आ चुके हैं जिनमें से 9800 लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में कोरोना वायरस के करीब 170 मामले सामने आ चुके हैं और 4 लोगों की मौत की पुष्टि की जा चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News