42 साल के जेम्स एंडरसन को मिला USA से ऑफर, होगा बहुत बड़ा फायदा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 08:22 PM (IST)

लंदन : इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) एक दशक के बाद टी20 क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं, क्योंकि अमेरिका की मेजर लीग क्रिकेट (MLC) की एक टीम ने 2025 के सत्र के लिए उनके साथ अनुबंध करने में दिलचस्पी दिखाई है। इस 42 वर्षीय खिलाड़ी ने जुलाई में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने सीमित ओवरों की क्रिकेट में अपना आखिरी मैच 2019 में खेला था। जहां तक टी20 क्रिकेट की बात है तो इस प्रारूप में उनका अंतिम मैच लंकाशर के लिए 2014 में नेटवेस्ट ब्लास्ट फाइनल था।


एंडरसन ने इंग्लैंड की तरफ से अपना आखिरी टी20 मैच 2009 में खेला था। एंडरसन ने पिछले महीने सीमित ओवरों की क्रिकेट में वापसी के संकेत दिए थे। इसके बाद एमएलसी की एक फ्रेंचाइजी टीम ने उनकी सेवाएं देने में दिलचस्पी दिखाई है। एंडरसन ने 188 टेस्ट मैच में 704 विकेट लिए हैं। एमएलसी में खेलने पर उन्हें 135,000 पाउंड की मोटी धनराशि मिल सकती है।


इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज ने पिछले महीने कहा था कि क्रिकेट में अपना करियर जारी रखने के लिए वह अभी काफी फिट हैं और सीमित ओवरों की क्रिकेट में वापसी करने पर विचार कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल और ट्रैविस हेड जैसे खिलाड़ी एमएलसी के दूसरे सत्र में खेले थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News