''यह सबसे बड़ी लड़ाई होने जा रही है'', आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 06:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा है कि गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुंबई इंडियंस अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई लड़ने जा रहा है। मुंबई वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात से भिड़ने के लिए तैयार है और उसके पास आईपीएल 2023 की अंक तालिका में ऊपर जाने का मौका है। अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए, चोपड़ा ने कहा कि यह मुंबई के लिए सबसे बड़ी लड़ाई हो सकती है क्योंकि एक जीत निश्चित रूप से उन्हें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में मदद करेगी। मुंबई के वर्तमान में 11 मैचों में 12 अंक हैं और उसके पास तीसरे स्थान पर राजस्थान रॉयल्स से ऊपर जाने का मौका है।

चोपड़ा ने कहा, “मुझे लगता है कि यह मुंबई के लिए सबसे बड़ी लड़ाई होने जा रही है। अगर ये जंग जीत जाती है तो मुंबई जरूर क्वालिफाई कर लेगी, लेकिन अगर यहां हार गई तो थोड़ा फंस जाएगी। वे इस समय शीर्ष चार में हैं लेकिन आगे की राह थोड़ी मुश्किल हो सकती है।'' उन्होंने आगे कहा कि रोहित शर्मा इस समय अच्छी फॉर्म में नहीं हैं और हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी से उन्हें परेशानी हो सकती है। रोहित ने इस सीजन में 11 मैचों में 17.36 की औसत से 191 रन बनाए हैं।

उन्होंने कहा, “बड़ा सवाल यह है कि अगर रोहित शर्मा के पास इस समय फॉर्म नहीं है, तो उन्हें इस बार भी मुश्किलें होंगी क्योंकि मोहम्मद शमी और हार्दिक पांड्या रोशनी, लाल मिट्टी की पिच पर एक बार फिर कुछ कठिन सवाल पूछने वाले हैं। "

चोपड़ा ने कहा कि नेहाल वढेरा अच्छी फॉर्म में हैं लेकिन तिलक वर्मा को टीम में शामिल किया जाना चाहिए क्योंकि वह बाकियों से थोड़ा ऊपर हैं। उन्होंने कहा, ''नेहल वढेरा ने बहुत अच्छा खेला लेकिन अगर तिलक वर्मा उपलब्ध हैं तो आपको उन्हें समायोजित करना चाहिए। नेहल ने लगातार दो अर्धशतक बनाए हैं, लेकिन मैं तिलक वर्मा को बाकी से थोड़ा ऊपर देखता हूं।” 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News