IPL 2022 : बीच मैच में ही भिड़ गए एरोन फिंच और प्रसिद्ध कृष्णा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 05:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाईट राईडर्स को रोमांचक मैच में 7 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में बटलर के शतक की बदौलत राजस्थान ने कोलकाता के सामने 218 रन रन का लक्ष्य दिया। कोलकाता के सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच ने टीम को तेज शुरूआत दी। उनके आउट होने के बाद टीम की रन गति कम हो गई और अंत में हार का सामना करना पड़ा। पर जब फिंच आउट हुए तो उनकी और गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के बीच मैदान में नोंक-झोंक देखने को मिली। 

लक्ष्य का पीछा कर रही केकेआर की टीम को फिंच ने तेज शुरूआत दी। फिंच ने 9 ओवरों में ही टीम के स्कोर को 100 के पार पहुंचा दिया। इस बीच राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने गेंद प्रसिद्ध कृष्णा को दी। कृष्णा ने अपने ओवर की 5वीं गेंद पर फिंच को आउट करके टीम को बड़ी सफलता दिलाई। फिंच को आउट करने के बाद कृष्णा उनसे जाकर भिड़ गए।

फिंच जब आउट होकर पवेलियन जा रहे थे तब प्रसिद्ध कृष्णा ने उन्हें स्लेज करने की कोशिश की। वह फिंच को कुछ बोलते हुए दिखाई दिए। इसके बाद फिंच भी कहां पीछे हटने वाले थे। उन्होंने भी कृष्णा को जवाब देना शुरू कर दिया। दोनों के बीच यह जुबानी जंग सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

गौर हो कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एरोन फिंच ने ताबड़तोड़ पारी खेली। फिंच ने 28 गेंदों का सामना करते हुए 58 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान फिंच ने 9 चौके और 2 छक्के लगाए। फिंच ने यह पारी 207.14 के स्ट्राईक रेट से खेली। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News