केएल राहुल से डेटिंग की खबरों पर अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 09:07 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की पुत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के बीच कुछ दिनों से डेटिंग की खबरें आ रही थीं। दोनों को बीते दिनों एक रेस्टोरैंट के बाहर भी स्पॉट किया गया था जहां वह अपने फ्रैंड्स के साथ पार्टी करने आए थे। अब अथिया शेट्टी ने ही आगे आकर केएल राहुल से अपने रिश्तों पर चुप्पी तोड़ दी है।

 

athiya shetty photos, athiya shetty image

athiya shetty photos, athiya shetty image

अथिया शेट्टी केएल राहुल से रिश्ता

अथिया शेट्टी का साफ कहना है कि वह मीडिया में चल रही इन अटकलों पर नजर नहीं रखती है। उन्होंने कहा कि वह इस तरह की रिपोर्टों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहती है। खास बात यह है कि आथिया ने अभी कुछ ही दिनों पहले केएल राहुल से रिश्ता जुडऩे की खबरों पर चिंता जताई थी।

athiya shetty photos, athiya shetty image

athiya shetty photos, athiya shetty image

आथिया जोकि इन दिनों बॉलीवुड मूवी मोतीचूर चकनाचूर की प्रमोशन में लगी हुई हैं, ने एक इंटरव्यू के दौरान आथिया पर आए सवाल पर कहा-मैं अपने निजी जीवन में जो करती हूं, चाहती हूं कि वह दूसरे लोगों के लिए व्यवसाय का साधन न बने। दोस्ती और परिवार के रिश्ते निजी होते हैं, इसलिए मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहती हूं।

अथिया शेट्टी के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए केएल राहुल

athiya shetty photos, athiya shetty image, KL Rahul photo, KL Rahul images
इस फोटो के बाद शुरू हुई थी गफलत

athiya shetty photos, athiya shetty image, KL Rahul photo, KL Rahul images

दरअसल, उक्त फोटो में केएल राहुल अकांक्षा रंजन और आथिया शेट्टी दोनों के साथ दिख रहे हैं। क्योंकि अकांक्षा उनके पास थी तो ऐसे में आंकलन लगाए गए कि केएल राहुल उन्हें ही डेट कर रहे हैं। लेकिन अकांक्षा द्वारा ऐसी किसी भी बात से इंकारी होने पर सुई आथिया की ओर घूम गई। 

केएल राहुल निधि अग्रवाल से भी जुड़ा नाम

KL Rahul photo, KL Rahul images, nidhi agarwal photos, nidhi agarwal images

केएल राहुल का नाम बॉलीवुड मूवी मुन्ना माइकल में काम करने वाली अभिनेत्री निधि अग्रवाल (Nidhi Agarwal) के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि निधि ने एक प्रेस वार्ता के दौरान केएल राहुल के साथ ऐसे रिश्ते से इंकार किया था। फिर भी दोनों कई बार जनतक जगहों पर साथ देखे गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News