डिविलियर्स अलग स्तर का खिलाड़ी, द. अफ्रीका तुम्हें इसकी जरूरत : योहान ब्लेक

punjabkesari.in Monday, Apr 19, 2021 - 02:06 PM (IST)

नई दिल्ली : जमैका के स्टार धावक योहान ब्लेक क्रिकेट के मुरीद हैं और वह चाहते हैं कि एबी डिविलयर्स अंतरराष्ट्रीय संन्यास से वापसी कर टी20 विश्व कप सहित आगामी टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीकी राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करें। डिविलियर्स खुद भी भारत में इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप में खेलने को उत्सुक हैं और इंडियन प्रीमियर लीग के अंत में उनके इस मुद्दे पर राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच मार्क बाउचर से बात करने की उम्मीद है। 

ब्लेक ने डिविलियर्स की रविवार को चेन्नई में इंडियन प्रीमियर लीग में खेली गयी शानदार पारी के बाद ट्वीट किया, ‘वाह, डिविलियर्स अलग स्तर का खिलाड़ी है। दक्षिण अफ्रीका तुम्हें इस खिलाड़ी की जरूरत है।' ओलंपिक रजत पदक विजेता ब्लेक 100 मीटर के युवा विश्व चैम्पियन हैं, वह पहले भी विराट कोहली और डिविलियर्स की वजह से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलने की इच्छा जता चुके हैं। 

डिविलियर्स ने मई 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत दिलाने के बाद कहा, ‘हमें आईपीएल के दौरान कुछ बातचीत करनी है। लेकिन हां, हम इसके बारे में पहले से ही बातें कर रहे हैं।' 

PunjabKesari

इस 37 वर्षीय खिलाड़ी ने साथ ही कहा, ‘अगर मेरे लिए कोई जगह नहीं है तो कोई बात नहीं। अगर मैं इसमें शामिल हो सकता हूं और अगर मुझे स्थान मिल जाता है तो यह शानदार होगा। आईपीएल के अंत में बाउची (मार्क बाउचर) के साथ बाचतीत का इंतजार कर रहा हूं और हम इसके अनुसार ही योजना बनाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News