''भयंकर गलती की...'', कोहली की टीम में गैरमौजूदगी को लेकर अपने बयान से पलटे डिविलियर्स

punjabkesari.in Friday, Feb 09, 2024 - 11:39 AM (IST)

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज से भारतीय क्रिकेट के दिग्गज विराट कोहली की अनुपस्थिति के बारे में अनजाने में गलत सूचना फैलाने के बाद खुद को विवादों में पाया है। मैदान के अंदर और बाहर कोहली के साथ अपने रिश्तों के लिए जाने जाने वाले डिविलियर्स ने अपने पहले के बयान पर खेद व्यक्त किया और स्वीकार किया कि उन्होंने कोहली के निजी जीवन के बारे में गलत जानकारी साझा की थी। 

डिविलियर्स ने कहा, 'बिल्कुल परिवार पहले आता है, यह एक प्राथमिकता है, जैसा कि मैंने अपने यूट्यूब शो पर कहा था। साथ ही मैंने उसी समय एक भयानक गलती की और हां, गलत जानकारी साझा की जो बिल्कुल भी सच नहीं थी। कोई नहीं जानता कि क्या हो रहा है। 'मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।' 

डिविलियर्स ने कहा था कि कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। इंग्लैंड श्रृंखला के शुरुआती मैचों में कोहली की अनुपस्थिति को पारिवारिक प्रतिबद्धताओं से जोड़ा गया था। हालांकि अपनी गलती का एहसास करते हुए डिविलियर्स ने तुरंत अपनी पिछली टिप्पणियों के लिए माफी मांगी और गलत सूचना प्रसारित करने की बात स्वीकार की। 

स्पष्टीकरण के बावजूद कोहली के लंबे अंतराल के बारे में अटकलें जारी हैं। रिपोर्टों में संकेत दिया गया है कि उनकी अनुपस्थिति राजकोट और रांची में आगामी टेस्ट तक बढ़ सकती है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभी तक आधिकारिक अपडेट नहीं दिया है। कोहली की स्थिति और टीम पर इसके प्रभाव को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News