अभिषेक पोरेल का धमाकेदार प्रदर्शन सकारात्मक चीज : दिल्ली कैपिटल्स के लिए सहायक कोच

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 03:46 PM (IST)

चंडीगढ़ : दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे का कहना है कि मैदान पर खराब प्रदर्शन के कारण उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा और इस दौरान उनका एक मुख्य तेज गेंदबाज भी चोटिल हो गया जो उनके अभियान की अच्छी शुरुआत नहीं है लेकिन अभिषेक पोरेल की धमाकेदारी छोटी पारी सकारात्मक चीज है। 

दिल्ली कैपिटल्स ने अन्य बल्लेबाजों के विफल होने के बाद अंतिम ओवरों में पोरेल को ‘इम्पैक्ट खिलाड़ी' के तौर पर उतारा। इस 25 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज ने आते ही 10 गेंद में नाबाद 32 रन ठोककर अपनी टीम को नौ विकेट पर 174 रन का स्कोर बनाने में मदद की। हालांकि यह स्कोर भी नाकाफी साबित हुआ और दिल्ली कैपिटल्स को शनिवार को पंजाब किंग्स से आईपीएल के पहले मैच में चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। 

आमरे ने कहा, ‘हम जो शुरूआत चाहते थे, वैसी शुरूआत नहीं हुई। हर टीम जीत के साथ शुरूआत करना चाहती है। लेकिन मैच में कई चीजें सकारात्मक रहीं। बल्लेबाजी करने में हमारा जज्बा अच्छा था। हम अच्छी स्थिति में थे लेकिन मध्य के ओवरों में लगातार विकेट गंवाने से हमें नुकसान हुआ लेकिन हमने वापसी की।' 

उन्होंने कहा, ‘अभिषेक पोरेल का प्रदर्शन सकारात्मक रहा। वह क्रीज पर उतरा और उसने 300 से अधिक के स्ट्राइक रेट से रन बनाये। उसने हमें 170 से अधिक के स्कोर तक पहुंचाया।' दिल्ली को बड़ा झटका तब लगा जब उनके तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के टखने में चोट लग गयी। वहीं टीम ने सैम करन सहित तीन कैच छोड़े। सैम करने ने 63 रन की मैच विजयी पारी खेली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News