अबुबाकर के गोल से कैमरून ने सर्बिया को 3-3 से ड्रॉ पर रोका

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 07:43 PM (IST)

अल वाकराह : स्थानापन्न खिलाड़ी विन्सेंट अबुबाकर ने एक गोल किया और दूसरा गोल करने में मदद की जिससे कतर से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए सोमवार को यहां फीफा विश्व कप के ग्रुप जी मैच में सर्बिया को 3-3 से बराबरी पर रोक दिया। अबुबाकर ने 64वें मिनट में सर्बिया के गोलकीपर वांजा मिलिनकोविच को छकाकर गोल दागा और फिर दो मिनट बाद स्ट्राइकर एरिक मैक्सिम चोपो के गोल में मदद की। कतर में चल रहे विश्व कप में यह पहला मौका है जब दोनों टीम के बढ़त बनाने के बावजूद मैच ड्रॉ रहा।

इस ड्रॉ से दोनों टीम के एक-एक अंक हो गए हैं। ब्राजील और स्विट्जरलैंड के बीच सोमवार को ही होने वाले ग्रुप जी के मैच को जीतने वाली टीम का नॉकआउट में जगह बनाना तय होगा। कैमरून को 29वें मिनट में सेंट्रल डिफेंडर जीन चार्ल्स कास्टेलेटो ने बढ़त दिलाई। ऐसा लग रहा था कि मध्यांतर तक कैमरून की बढ़त बरकरार रहेगी लेकिन स्ट्रेहिंजा पावलोविच ने पहले हाफ के इंजरी टाइम के पहले मिनट में स्कोर 1-1 कर दिया। 

मिडफील्डर सर्गेज मिलिनकोविच साविच ने इसके दो मिनट बाद 20 मीटर की दूरी से दनदनाता हुआ शॉट लगाकर सर्बिया को 2-1 से आगे कर दिया। स्ट्राइकर एलेक्सांद्र मित्रोविच ने अल जेनोब स्टेडियम में 53वें मिनट में एक और गोल दागकर सर्बिया को 3-1 से आगे किया। कैमरून के कोच रिगोबर्ट सोंग ने इस मैच के लिए गोलकीपर आंद्रे ओनाना को मौका नहीं किया। ओनाना को बाहर करने के कारण का पता नहीं चला है लेकिन इस तरह की खबरें हैं कि उन्हें अनुशासनात्मक कारणों से बाहर किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News