BCCI विश्व कप के बाद कोच शास्त्री और सहयोगी स्टाफ का कार्यकाल बढ़ाएगी

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 11:09 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री और उनके सहयोगी स्टाफ का अनुबंध विश्व कप के बाद भी 45 दिन के लिए बढाया जाएगा । उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति विश्व कप के बाद सभी पदों के लिए इंटरव्यू लेगी । सीओए की बैठक का ब्यौरा बीसीसीआई की वेबसाइट पर डाला गया है ।

PunjabKesari

इसमें कहा गया, ‘सीओए ने तय किया है कि सहयोगी स्टाफ का कार्यकाल अस्थायी आधार पर 45 दिन के लिये बढाया जाए । सहयोगी स्टाफ के लिए इंटरव्यू विश्व कप के बाद लिए जायेंगे ।'' सहयोगी स्टाफ में बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़, गेंदबाजी कोच भरत अरूण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर शामिल हैं । 

PunjabKesari

बीसीसीआई के अनुसार क्रिकेट सलाहकार समिती के सदस्य सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और सिचन तेंदुलकर से कोच की नियुक्ति को लेकर उनसे बात करके और स्टाफ के काम पर भी राय मांगेगी। उन्होंने ने कहा मुख्य कोच को नियुक्त करने के लिए क्रिकेट सलाहकार समिति से बात करना जुरुरी है, इसलिए बीसीसीआई प्रबंधन सीएसी के सदस्यों से बात करेगा और पूछेगा कि उन्होंने जो काम किया है उसके बाद उनकी क्या उम्मीदें हैं। इसके बाद सीएसी की रेफरेंस को ध्यान में रखते हुए ड्राफ्ट बनाया जाएगा और सीओेए को भेजा जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News