FIFA Worldcup: विवादों में फंसे होने के बाद भी प्रशंसक मैक्सिको की टीम के साथ

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 03:12 PM (IST)

मैक्सिको सिटीः मैक्सिको फुटबाॅल टीम के खिलाडिय़ों पर कॉल गर्ल के साथ पार्टी करने और नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप लगने के बाद भी प्रशंसक अपने खिलाडिय़ों के साथ हैं जो आज इस विश्व कप में शुरूआती मैच खेलेगी।    
 
PunjabKesari

टीम की मुश्किलें उस समय बढ़ गयी जब अमेरिका की ट्रेजरी विभाग ने कप्तान राफेल माक्र्यूज पर अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी संस्था के ‘‘प्रमुख लोगों’’ में शामिल होने का आरोप लगाया गया।       

PunjabKesari

इसके बाद पांच जून को टीवी नोटास पत्रिका में छपी खबर के अनुसार मैक्सिको की विश्व कप टीम के सदस्यों ने यहां निजी परिसर में 30 वेश्याओं के साथ पार्टी की।    
  
PunjabKesari

मैक्सिको फुटबाल महासंघ ने हालांकि खिलाडिय़ों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का फैसला किया। महासंघ के महासचिव गुइलेरमो कांटू ने कहा, ‘‘खिलाडिय़ों को दंड नहीं मिलेगा क्योंकि उन्होंने अभ्यास नहीं छोड़ा। खाली समय में वे कुछ भी करने के लिए स्वतंत्र हैं।’’

PunjabKesari

इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर खिलाडिय़ों का मजाक बनाया गया है। कई लेखकों और पत्रकारों ने इसकी आलोचना की। अब जब टीम विश्व कप में अपने अभियान की शुरूआत कर रही है तो प्रशंसक टीम से साथ खड़े है। 

PunjabKesari

टीम के 37 साल के प्रशंसक अलफोंसो अविला ने कहा, ‘‘हर विश्व कप की तरह इस बार भी मैं मैक्सिको के साथ खड़ा हूं। मुझे लगता है जब टीम नतीजे देने लगेगी तो जो बुराई करने वाले भी टीम की तारीफ करेंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News