अर्जेंटीना की हार से निराश केरल का प्रसंशक ‘आत्महत्या’ के लिए घर से निकला

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 08:42 PM (IST)

कोटयम (केरल): मौजूदा विश्व कप में अर्जेंटीना के खराब प्रदर्शन से आहत दक्षिण अमेरिकी टीम के धुर प्रशंसक ने यह नोट लिखकर घर छोड़ दिया कि वह अपनी जिंदगी खत्म करने जा रहा है। पुलिस ने आज इसकी जानकारी दी। 

तीस वर्षीय दीनू एलेक्स की खोज जारी है जो बीती रात अर्जेंटीना की क्रोएशिया से 0-3 से हारने के बाद घर से निकल गया था। पुलिस ने कहा कि उसके कमरे में सुसाइड नोट मिला है जिसमें एलेक्स ने लिखा है कि वह अर्जेंटीना के हारने से निराश है और अपनी जिंदगी समाप्त करने जा रहा है। पुलिस ने कहा कि वे अग्नि एवं बचाव सेवाकर्मी के साथ मिलकर पास में नदी के पास भी ढूंढने गये क्योंकि खोजी कुत्ता नदी के किनारे तक गया और वहां रूक गया।            
PunjabKesari
दीनू के पिता ने कहा कि उनका बेटा अर्जेंटीना टीम के कप्तान लियोनल मेस्सी का धुर प्रशंसक है। उसके मोबाइल में मैसी की कई तस्वीरें हमेशा रहती थीं। मैच देखने के लिए उसने मैसी की जर्सी खरीदी थी।  उन्होंने बताया, “कल (गुरुवार को) एलेक्स विश्व कप में मेसी द्वारा पहनी गई एक टी-शर्ट अपने लिए खरीद कर लाया और उसे पहनकर मैच देखने चला गया। सुबह चार बजे जब उसकी मां उसके लिए कुछ खाना बनाने आई, तो उन्होंने किचन के पीछे का दरवाजा खुला पाया और तुरंत अपने पति को बुलाया।” अर्जेंटीना के दो मैचों में एक अंक हैं और विश्व कप से बाहर होने से बचने के लिये अंतिम मैच में उसे नाइजीरिया को हराना होगा और उम्मीद करनी होगी कि अन्य नतीजे उसके हक में जाएं। 

           




  
   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News