संन्यास के बाद यह काम करते दिख सकते हैं एलिस्टर कुक

punjabkesari.in Sunday, Sep 09, 2018 - 05:44 PM (IST)

नई दिल्लीः भारत के खिलाफ ओवल में जारी सीरीज के पांचवें और अंतिम टेस्ट के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर चुके इंग्लैंड के ओपनर एलिस्टर कुक अगले वर्ष से कमेंट्री बॉक्स में नजर आ सकते हैं। कुक इंग्लिश टीम के कैरेबियाई दौरे के लिए टॉकस्पोर्ट की कमेंट्री टीम में शामिल हो सकते हैं। इसको लेकर कुक और टॉकस्पोर्ट के बीच बातचीत भी हुई है। 

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड की टीम 2019 के शुरू में वेस्टइंडीज का दौरा करेगी। टॉकस्पोर्ट ने 2018-19 सत्र के दौरान इंग्लैंड के श्रीलंका दौरे के अलावा कैरेबियाई दौरे के ऑडियो प्रसारण अधिकार हासिल करने के बाद नोटिस जारी कर अपने उद्देश्य की जानकारी दी थी। टॉकस्पोर्ट की कॉमेंट्री टीम में मार्क निकोलस, डैरन गफ, डेविड ल्वायड और जेर्ड किम्बर शामिल हैं।   

PunjabKesari

इंग्लैंड की ओर से टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक रन बनाने वाले कुक ने चौथे टेस्ट के बाद एलान कर दिया था कि वह पांचवें मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। ऐसा माना जा रहा है कि बीबीसी के अलावा टॉकस्पोर्ट को भी 2019-20 में इंग्लैंड के दक्षिण अफ्रीका दौरे के प्रसारण अधिकार मिल सकते हैं। गौरतलब है कि बीबीसी पुरुषों और महिलाओं की एशेज सीरीज के प्रसारण अधिकार पहले ही हासिल कर चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News