स्मित पटेल के बाद अब एक और खिलाड़ी ने छोड़ा भारत, अमरीकी टीम में खेलने को हुआ तैयार

6/16/2021 4:29:52 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर स्मित पटेल अमरीका चले गए हैं और वहीं खेलते हुए नजर आएंगे। अब राजस्थान राॅयल्स के पूर्व गेंदबाज सिद्धार्थ त्रिवेदी भी भारत से पलायन कर चुके हैं और अमरीका में माइनर लीग क्रिकेट में सेंट लुइस अमेरिकन्स का प्रतिनिधित्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह 38 वर्षीय पिछले एक महीने से वहां हैं और अमेरिकी क्रिकेट अकादमी और क्लब (ACAC) के साथ खिलाड़ी-कोच के रूप में दोहरी भूमिका में नजर आएगा। 

त्रिवेदी रणजी ट्रॉफी में गुजरात के लिए खेले, लेकिन राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने की उनकी घटती संभावनाओं के कारण, उन्होंने अमेरीका जाने का फैसला किया। त्रिवेदी ने एक समाचार पत्र को बताया कि अब एक महीना हो गया है कि मैं यहां (सेंट लुइस में) हूं। मैं एसीएसी के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा हूं। उनके पास माइनर लीग में एक टीम (सेंट लुइस अमेरिकन) है और उन्होंने मुझसे पूछा है कि क्या मैं एक खिलाड़ी के रूप में भी टीम का हिस्सा बन सकता हूं। मैंने सोचा क्यों नहीं। 

सिद्धार्थ त्रिवेदी को उम्मीद है कि उनका अनुभव मायने रखेगा 

अपने राज्य के तेज गेंदबाज त्रिवेदी ने गुजरात को एक मजबूत घरेलू टीम बनाने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई। यह 38 वर्षीय खिलाड़ी लंबे समय से और मौके की तलाश में थे और 2019 में आने पर अटलांटा प्रीमियर लीग में उन्होंने जो देखा उससे वह प्रभावित हुए। अब तेज गेंदबाज अपने संसाधनों का अधिकतम लाभ उठाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। 

त्रिवेदी ने कहा, 'मैं पहली बार 2019 में यहां आया था जब मैं अटलांटा प्रीमियर लीग में खेला था। और जो मैंने तब और अब देखा है वह यह है कि निश्चित रूप से खेल (क्रिकेट) के लिए जुनून है। जिस चीज ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया, वह यह है कि मौसम के बावजूद जो केवल 2-3 महीने के आउटडोर खेल की अनुमति देता है लोगों ने वास्तव में कड़ी मेहनत की और समय का उपयोग करना जानते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static