हार के बाद तेंदुलकर ने दक्षिण-अफ्रीका टीम को किया ट्रोल, सहवाग और डिविलियर्स ने भी दी प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Sunday, Nov 06, 2022 - 02:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टी20 विश्व कप में नीदरलैंड की दक्षिण-अफ्रीका को करारी शिकस्त ने सभी प्रशंसकों को हैरान कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड ने 159 रन का लक्षय दिया, जिसका पीछा करते हुए दक्षिण-अफ्रीका की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 145 रन ही बना पाई और टीम को 13 रन से हार का सामना करना पड़ा। दक्षिण-अफ्रीका की इस हार के बाद यहां सारे क्रिकेट प्रेमी हैरान हैं, वहीं पूर्व क्रिकेटर्स टीम को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। अक्सर कम ही प्रतिक्रिया देने वाले भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर भी दक्षिण-अफ्रीका की हार के बाद खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने ट्विट के जरिए टीम को ट्रोल किया।

सचिन ने ट्विट करते हुए लिखा,"एक दोस्त के साथ नाश्ते के लिए गया था। उससे कहा कि हम डच(नीदरलैंड) जाएंगे। वह एकदम से चौक(उसकी सांसे थम गई) हो गया।" गौर हो कि दक्षिण-अफ्रीका की टीम को अक्सर चौकर्स का टैग दिया जाता है, क्योंकि टीम अक्सर ही विश्व कप के बड़े मुकाबलों में खुद को मुसीबत में डालते हुए नजर आई है। इसी चौकर्स के टैग पर सचिन ने टीम पर कटाक्ष कसा है।

 

सलामी बल्लेबाज सचिन अगर ट्विट करते हैं, तो उनके जोड़ीदार वीरेंद्र सहवाग भी पीछे कैसे रह सकते हैं। सहवाग ने भी दक्षिण-अफ्रीका की हार पर ट्विटर के जरिए प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा,"यह कैसा विश्व कप रहा है। ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर। नीदरलैंड ने दक्षिण अफ्रीका का सफाया कर दिया। मजा आ रहा है।"

 

दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा," आउच, हमारे लड़कों के लिए बहुत दुखी हूं। हॉलैंड (नीदरलैंड) बहुत अच्छा खेली।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News