सीरीज जीतने पर धवन ने टीम के साथ मनाया ''बोलो तारा रा रा'' गाने पर जश्न, VIDEO

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 01:58 PM (IST)


स्पोर्ट्स डेस्क: मंगलवार को साउथ-अफ्रीका के खिलाफ आखिरी वनडे में 7 विकेट से जीत हासिल कर भारत ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। इस वनडे सीरीज में कप्तानी शिखर धवन को सौंपी गई, क्यूंकि रोहित शर्मा आगामी टी-20 विश्व कप के चलते गैर-मौजूद थे। रोहित के गैर मौजूदगी में धवन ने कप्तानी के रोल को बखूबी से निभाते हुए, भारत को सीरीज में जीत दिलाई। सीरीज जीतने के बाद धवन ने पूरी टीम के साथ खूब जश्न मनाया और जमकर डांस किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

धवन ने इंस्टाग्राम रील्स पर एक वीडियो सांझा की, जिसमें वह पूरी टीम के साथ दलेर मेहंदी के मशहूर गाने 'बोलो तारा रा रा' पर डांस कर रहे हैं। धवन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस और मजाकिया विडियो के कारण छाए रहते हैं, अब उनका यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

भारत ने आखिरी वनडे मैच में टॉस जीत कर गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी साउथ-अफ्रीका टीम कुलदीप यादव की फिरकी को समझ नहीं पाई और साउथ-अफ्रीका की पूरी टीम मात्र 99 रन पर धराशायी हो गई। कुलदीप ने कुल 4 विकेट लिए, जबकि उनके साथी स्पिनर वाशिंग्टन सुंदर ने 2 विकेट लिए। तेज गेंदबाजों में मोहम्मद सिराज और शहबाज अहमद ने 2-2 विकेट लिए। मात्र 100 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 20वें ओवर की पहली गेंद पर 3 विकेट के नुकसान के साथ जीत हासिल कर ली।

भारत के लिए सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज शुभमन गिल ने रहे, हालांकि वह अपने अर्धशतक से चूक गए और 49 रन पर विकेट खो बैठे। भारत के कप्तान शिखर धवन आखिरी मैच में भी अच्छा नहीं कर पाए और मात्र 8 रन बनाकर रन आउट हो गए। ईशान किशन भी इस मैच में मात्र 10 रन ही बना पाए। श्रेयस अय्यर ने नाबाद 28 रन की पारी खेली, जबकि वाशिंग्टन सुंदर ने नाबाद 2 रन की पारी खेली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News