बाथरूम में टेनिस स्टार Beatriz Haddad Maia के साथ हुआ हादसा, 2 ऊंगलियों पर लगा कट, जानें मामला

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2023 - 05:43 PM (IST)

खेल डैस्क : ब्राजीलियाई टेनिस स्टार बीट्रिज हद्दाद मैया (BEATRIZ HADDAD MAIA) को बाथरूम में शॉवर लेते वक्त एक अजीब दुर्घटना का शिकार होना पड़ा जिसकी वजह से उन्होंने ग्वाडलाजारा ओपन (Guadalajara Open) से नाम वापस ले लिया है। बीट्रिज को टूर्नामेंट के राउंड ऑफ 64 में डेनिएल कोलिन्स के खिलाफ खेलना था लेकिन इससे पहले वह हादसे का शिकार हो गई।


हादसा तब हुआ जब टेनिस स्टार अपने बाथरूम में थी। वह शॉवर से बाहर निकल रही थी, तभी शॉवर बॉक्स टूटकर ग्लास पर गिर गया। इससे कांच के टुकड़े बीट्रिज के हाथों पर लग गए। सौभाग्य से वह ठीक है, लेकिन 27 वर्षीया ने माना कि हादसा और भी बुरा हो सकता था। 

View this post on Instagram

A post shared by Beatriz Haddad Maia (@biahaddadmaia)

 

बीट्रिज ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- पिछली रात रविवार को होटल में शॉवर से बाहर निकलते समय और शॉवर बॉक्स खोलते ही दरवाज़ा खुल गया और मेरे शरीर के कुछ हिस्सों को नुकसान पहुंचा दिया। मुझे टांके लगवाने के लिए ग्वाडलाजारा के अस्पताल ले जाना पड़ा।

 

बीट्रिज ने लिखा- दुर्भाग्य से मैं मेक्सिको में नहीं खेल पाऊंगी। डर के अलावा मैं ठीक हूं, यह कुछ अधिक गंभीर हो सकता है। मुझे घावों को ठीक करने और वर्ष के अंत में वापसी करने के लिए कुछ दिनों की आवश्यकता होगी। मैं सभी के स्नेह और अच्छे भावों की सराहना करती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Beatriz Haddad Maia (@biahaddadmaia)

 

टेनिस सितारा के फैंस ने उनका हौसला भी बढ़ाया। एक प्रशंसक ने लिखा- आशा है कि आप शीघ्र स्वस्थ होंगे ! जबकि एक अन्य ने लिखा- वाह, क्या डर है, लेकिन खुशी है कि यह गंभीर नहीं था। आप निश्चित रूप से पूरी ताकत के साथ वापस आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News