बाबर आजम का पत्रकार के सवाल पर करारा जवाब, ''आपको क्या लगता है मैं बूढ़ा हो गया हूं?''

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 06:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में नीदरलैंड का सामना करने के लिए तैयार है जिसका पहला मैच 16 अगस्त को खेला जाएगा। नीदरलैंड जाने से पहले कप्तान बाबर आजम ने एक रिपोर्टर को करारा जवाब देते हुए यह भी पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि बाबर बूढ़ा हो गया है।  

पत्रकार ने पूछा कि आप, रिजवान और शाहीन पाकिस्तान क्रिकेट के सितारे, गौरव हैं। जैसे हम श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट हार गए, क्या आप को नहीं लगता कि काम का बोझ आप लोगो पर ज्यादा है? (क्या आपको नहीं लगता कि खिलाड़ी उदास थे, काम का बोझ अधिक था?) तो क्या यह एक अच्छा विचार नहीं होगा यदि आप लोग केवल दो प्रारूप खेलते हैं?” 

बाबर ने जवाब दिया, यह आपकी फिटनेस पर निर्भर करता है। अभी जिस तरह हमारी फिटनेस है, अभी ऐसा सोचा नहीं है, हम दो फॉर्मेट में आ जाएंगे। आपको क्या लगता है मैं बुद्ध हो गया हूं? या हम बुढ़े हो गए है? (जिस तरह की फिटनेस हमारे पास है, मुझे नहीं लगता कि हमें खुद को दो प्रारूपों तक सीमित रखना चाहिए। क्या आपको लगता है कि मैं बूढ़ा हो गया हूं?) 

पत्रिका ने यह भी पूछा कि क्या काम का बोझ ज्यादा है? बाबर ने उत्तर दिया, मुझे ऐसा नहीं लगता। अगर लोड ज्यादा है तो हम फिटनेस बढ़ांगे (लोड ज्यादा होगा तो हम अपने फिटनेस लेवल को बढ़ाएंगे)। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बाबर के प्रदर्शन की बात करें तो दाएं हाथ का बल्लेबाज हाल ही में प्रभावशाली प्रदर्शन में रहा है और आगे भी जारी रखना चाहेगा। द मेन इन ग्रीन 2022 एशिया कप के अपने टूर्नामेंट के पहले मैच में भारत से भिड़ेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News