क्या तुम भी मेरी ओर आकर्षित हो ? शिखर धवन के डायलॉग पर मुस्कराई महिला एंकर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 30, 2024 - 11:09 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन मैदान पर और उससे बाहर अपने उत्साह के लिए मशहूर रहे हैं। धवन हाल ही में एक कार्यक्रम में पहुंचे जहां पर उन्होंने अपने क्रिकेट करियर, निजी जिंदगी से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान वह महिला एंकर करिश्मा मेहता के साथ अपनी हंसी ठठोली के कारण भी चर्चा में आ गए। सोशल मीडिया पर वायरल कुछ वीडियोज में शिखर धवन साफ तौर पर करिश्मा की संगत का आनंद लेते दिखे।

 


इंटरव्यू के दौरान दोनों में आध्यात्मिक मुद्दों पर भी बात हो रही थी। इस दौरान बातें आकर्षण की ओर मुड़ गई। धवन भी धीरे धीरे मजाक करते नजर आए। यह थे बातचीत के अंश-

करिश्मा: मैं बहुत बड़ी आस्तिक हूं, वास्तव में, कल हमारी पीएचडी के साथ आध्यात्मिक पार्षदों में एक अभिव्यक्ति कार्यशाला थी। 
धवन : क्या तुम भी मेरी ओर आकर्षित हो ?
करिश्मा: मुझे यकीन है कि यह इंटरव्यू 100 फीसदी आकर्षित करने वाला है।

 

 

Female anchor Karishma Mehta, Shikhar Dhawan, Team india, zorawar dhawan, महिला एंकर करिश्मा मेहता, शिखर धवन, टीम इंडिया, जोरावर धवन


मजाक से परे धवन ने अपने जीवन के एक और व्यक्तिगत पहलू पर प्रकाश डाला। उन्होंने पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक के बाद की जिंदगी पर कुछ बातें कहीं। साथ ही साथ बेटे से न मिल पाने का दर्द भी जाहिर किया। धवन ने कहा कि मैं उसे हर दिन संदेश लिखता हूं, मुझे नहीं पता कि वह उन्हें प्राप्त कर रहा है या नहीं, वह इसे पढ़ रहा है या नहीं। मुझे कोई अपेक्षा नहीं है। मैंने इसे स्वीकार कर लिया है। मैं एक पिता हूं और अपना कर्तव्य निभाने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे उसकी याद आती है। मुझे दुख होता है लेकिन मैंने इसके साथ जीना सीख लिया है। जब मैं उनसे मिलने जाता था तो सिर्फ 2 बार ही मिलने दिया जाता था वो भी सिर्फ दो से तीन घंटे के लिए। मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा मेरे आसपास रहे। मैं उसे गले लगाना चाहता हूं।

 


बता दें कि शिखर धवन अब आईपीएल 2024 का इंतजार कर रहे हैं। वह पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) का नेतृत्व कर रहे हैं जोकि अभी तक आईपीएल खिताब जीत नहीं पाई है। आईपीएल में धवन का प्रदर्शन हमेशा से स्तरीय रहा है। वह आईपीएल में सबसे ज्यादा चौके लगाने वाले प्लेयर है। इसके बाद ही लीडिंग स्कोरर की लिस्ट में भी वह दूसरे स्थान पर बने हुए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News