क्या आप सिंगल हैं? फैन के प्रश्न का स्मृति मंधाना ने दिया ये जवाब, क्रश का भी किया खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 07:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : हाल ही में भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मधाना की फोटोशाॅप वाली तस्वीर वायरल हुई थी और एक बार फिर मंधाना सुर्खियों में हैं। इस बार मंधाना के चर्चा में आने का कारण उनके एक फैन हैं जिन्होंने मंधाना को एक सीधे पूछ लिया कि क्या आप अभी सिंगल है? इस पर मधाना ने जिस तरह उक्त फैन रिप्लाई किया, उसके बाद ये सारा किस्सा वायरल हो गया। 

PunjabKesari

हाल ही में स्मृति मंधाना ने अपनी साथी खिलाड़ी जेमिमाह रॉड्रिक्स के कहने पर फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर प्रश्न और उत्तर का एक सेशन रखा। इस सेशन की शुरुआत से ही मंधाना को ढेरों प्रश्न आने लगे जिसमें से कुछ का जवाब उन्होंने दिया। इस दौरान उनसे रिलेशनशिप स्टेटस और बाॅलीवुड क्रश के बारे में भी सवाल किया गया। रिलेशनशिप स्टेटस पर मंधाना ने जवाब देते हुए फैंस से कहा शायद। 

PunjabKesari

10 साल की उम्र से है इस बाॅलीवुड स्टार पर क्रश 

इसी से साथ ही मंधाना ने अपने क्रश का भी खुलासा किया। मंधाना से जब उनसे क्रश के बारे में पूछा गया तो मंधाना ने जवाब देते हुए कहा कि 10 साल की उम्र से ही बाॅलीवुड स्टार रितिक रोशन उनका क्रश है। 

PunjabKesari

गौर हो कि 23 साल की मंधाना हाल ही में वनडे में सबसे तेज 2000 रन पूरे करने वाली दूसरी भारतीय बनी है। मंधाना ने 51 वनडे मैचों में 2000 रन बनाए। इसी के साथ ही वह बेलिंडा क्लार्क और मेग लैनिंग के बाद ऐसा करने वाली तीसरी सबसे तेज महिला खिलाड़ी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News