T20 WC : वह निश्चित रूप से मोहम्मद सिराज से आगे है, पूर्व क्रिकेटर ने की अर्शदीप की तारीफ

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 02:24 PM (IST)

न्यूयॉर्क (अमेरिका) : पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले ने अर्शदीप सिंह की प्रशंसा की और कहा कि यह तेज गेंदबाज अपनी बाएं हाथ की गति से मौजूदा टी20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम को अतिरिक्त विविधता प्रदान कर सकता है। अर्शदीप को बुधवार को अमेरिका के खिलाफ मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया क्योंकि उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में 2.20 की इकॉनमी रेट से चार विकेट लिए और नौ रन दिए। 

कुंबले ने कहा कि जिस तरह से अर्शदीप ने पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में गेंदबाजी की और कुछ चीजें उन्हें मोहम्मद सिराज से आगे रखती हैं। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि अर्शदीप न्यूयॉर्क में टी20 विश्व कप 2024 मैच के दौरान अमेरिका के खिलाफ गेंदबाजी करने के बाद मिले आत्मविश्वास से खुश होंगे। 

पूर्व क्रिकेटर ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है। मुझे लगता है कि अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में जिस तरह से गेंदबाजी की और जिस तरह से वह टी20 मैच में अलग-अलग क्षेत्रों में गेंदबाजी कर सकता है, मुझे लगता है कि वह निश्चित रूप से मोहम्मद सिराज से आगे है। अगर भारत सिर्फ दो तेज गेंदबाजों और हार्दिक पांड्या के साथ जाने का विकल्प चुनता है। तो हां उस अर्थ में साथ ही वह आपको अपने बाएं हाथ की गति से अतिरिक्त विविधता भी देता है। इसलिए कुल मिलाकर, वह खुश होना चाहिए। वह इस खेल से मिले आत्मविश्वास से खुश होगा।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News