Jay Shah नहीं जाएंगे, PCB के निमंत्रण पर अब यह 2 दिग्गज जाएंगे पाकिस्तान

punjabkesari.in Friday, Aug 25, 2023 - 11:05 PM (IST)

लाहौर : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एशिया कप (Asia cup) के मैच देखने के लिए बीसीसीआई (BCCI) पदाधिकारियों को निमंत्रण भेजा था। कहा गया कि बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) से खास गुजारिश की गई थी कि वह पाकिस्तान आए। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार जय शाह पाकिस्तान नहीं जा रहे हैं। उनकी बजाय भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष रोजर बिन्नी और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला जाएगा। वह 4 से 7 सितंबर तक लाहौर में एशिया कप के कुछ मैच देखेंगे। यह समझा जा रहा है कि अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को पाकिस्तान जाने की मंजूरी मिल गई है।

 

Asia cup 2023, Jay Shah, PCB, BCCI, Roger Binny, Rajeev Shukla, cricket news, sports, एशिया कप 2023, जय शाह, पीसीबी, बीसीसीआई, रोजर बिन्नी, राजीव शुक्ला, क्रिकेट समाचार, खेल


पाकिस्तान 30 अगस्त को मुल्तान में एशिया कप के शुरुआती मैच में नेपाल से भिड़ेगा। इस खबर की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर कहा कि बिन्नी, शुक्ला और सचिव जय शाह 2 सितंबर को पल्लेकेले (कैंडी) में भारत बनाम पाकिस्तान के प्रमुख मुकाबले के लिए श्रीलंका में होंगे। तीनों अगले दिन भारत वापस आएंगे जिसके बाद बीसीसीआई अध्यक्ष और उपाध्यक्ष वाघा सीमा से लाहौर की यात्रा करेंगे।

 


बिन्नी और शुक्ला दोनों को अपनी-अपनी पत्नी के साथ 4 सितंबर को लाहौर में पीसीबी के गवर्नर हाउस द्वारा आयोजित होने वाले आधिकारिक रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया गया है। यह समझा जाता है यह दोनों अधिकारी 5 सितंबर को अफगानिस्तान बनाम श्रीलंका मैच और इसके अगले दिन पाकिस्तान के सुपर चार चरण के शुरुआती मुकाबले को देखेंगे।

 


बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद शुक्ला 2004 में पाकिस्तान दौरे पर गई दल में शामिल थे। सौरव गांगुली के नेतृत्व में इस दौरे पर भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक श्रृंखला जीती थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News