हार के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाई भारतीय खिलाड़ी, देखिए भावुक तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, Aug 24, 2018 - 06:48 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्कः खराब फार्म से जूझ रहे भारतीय रिकर्व तीरंदाजों को आज एशियाई खेलों में एक और झटका लगा जब दीपिका कुमारी और अतनु दास निचली रैकिंग वाली मंगोलिया से यहां शूटआफ में हार गए। इस दौरान दीपिका कुमारी भावुक हो गईं और अपने आंसू रोक नहीं पाई। 

PunjabKesari

हार का कारण
मिश्रित टीम क्वार्टर फाइनल में भारत को 4.5 से पराजय झेलनी पड़ी जब दीपिका ने दबाव के हालात में घुटने टेक दिए। शूट आफ के दूसरे शाट में उसने सात स्कोर किया जो हार का कारण बना।  इस बीच अभिषेक वर्मा और ज्योति सुरेखा की कंपाउंड टीम इराक की फातिमा साद महमूद और इशाक इब्राहिम मोहम्मद को 155.147 से हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई। अब उनका सामना ईरान से होगा। 

PunjabKesari

पक्की मानी जा रही थी भारत की जीत
दुनिया की सातवें नंबर की तीरंदाज दीपिका और 19वीं रैकिंग वाले अतनु के लिए मंगोलिया की चुनौती आसान मानी जा रही थी। बिशिंदी बातारखुया विश्व रैंकिंग में 254वें और ओगोबोल्ड बातारखुया 94वें नंबर पर हैं। उन्होंने शुरू में ही 2.0 से बढत बना ली।

PunjabKesari

भारतीय टीम ने अगले दो सेट जीते लेकिन मंगोलिया ने फिर वापसी करके मुकाबले को शूटआफ में खींचा। निर्णायक शूटआफ में दोनों टीमों ने पहले शाट में 10 का स्कोर किया। मंगोलिया ने दूसरे शाट में नौ और दीपिका ने सात स्कोर किया। हार के बाद दीपिका चेहरा हथेलियों से छिपाकर वहीं बैठ गई। अतनु ने उसे सांत्वना देने की कोशिश की।  
 

PunjabKesari
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News