AUS vs WI : हाथ में पकड़ा था कॉफी का कप, एक हाथ से पकड़ा क्रिकेट फैंस ने शानदार कैच, वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Feb 14, 2024 - 12:13 AM (IST)

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे टी-20 मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के पर्थ का एक क्रिकेट प्रशंसक अपने एक हाथ से लिए गए शानदार कैच के कारण वायरल हो गया है। उक्त व्यक्ति के हाथ में कॉफी का गिलास भी था लेकिन उसने बिना एक भी बूंद गिराए अपने दूसरे हाथ से कैच पकड़ लिया। उक्त घटना तब हुई जब शेरफेन रदरफोर्ड ने स्पेंसर जॉनसन को डीप फाइन लेग पर सिक्स मारा था। उक्त प्रशंसक कॉफ़ी पी रहा था। वह अपनी सीट से उठा और पलक झपकते ही एक हाथ से कैच लपक गया। देखें वीडियो-

 

मुकाबले की बात करें तो पर्थ के मैदान पर विंडीज ने 37 रनों से जीत हासिल की। विंडीज 3 टी-20 मैचों की सीरीज गंवा चुका है क्योंकि सीरीज के पहले 2 मुकाबले में उन्हें हार झेलनी पड़ी थी। विंडीज को जीत दिलाने में विंडीज ऑलराऊंडर रोस्टन चेज के अलावा आंद्रे रसेल की प्रमुख भूमिका रही। रसेल ने बल्लेबाजी करते हुए 7 छक्कों की मदद से 71 रन बनाए और अपनी टीम को 220 रन तक पहुंचा दिया। जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया वार्नर के 81 रनों के बावजूद 183 रन ही बना पाई।

 


दोनों टीमों की प्लेइंग 11
वेस्टइंडीज : काइल मेयर्स, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोस्टन चेज, रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शेरफेन रदरफोर्ड, आंद्रे रसेल, जेसन होल्डर, रोमारियो शेफर्ड, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ।
ऑस्ट्रेलिया : डेविड वार्नर, जोश इंग्लिस, मिशेल मार्श (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, आरोन हार्डी, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), एडम जम्पा, जेवियर बार्टलेट, स्पेंसर जॉनसन, जेसन बेहरेनडोर्फ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News