न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम घोषित, प्रमुख खिलाड़ियों की वापसी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 06, 2024 - 12:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : जून में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया ने इस महीने के अंत में न्यूजीलैंड का दौरा करने और टी20 श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा की है। प्रमुख खिलाड़ियों की वापसी हुई है जबकि मिच मार्श टीम के कप्तान बने रहेंगे। 

तेज गेंदबाज पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क के साथ-साथ बल्लेबाज ट्रैविस हेड और स्टीव स्मिथ न्यूजीलैंड दौरे के लिए टी20 टीम में वापसी कर रहे हैं जिन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार से होबार्ट में शुरू होने वाली घरेलू श्रृंखला से आराम दिया गया है। 

ऑस्ट्रेलिया को चोट की कुछ छोटी-मोटी चिंताओं का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि वे विंडीज और न्यूजीलैंड के खिलाफ छह मैचों की टी20 श्रृंखला में प्रवेश कर रहे हैं जो विश्व कप से पहले इस प्रारूप में उनका अंतिम द्विपक्षीय मुकाबला होगा। सिडनी में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में मैट शॉर्ट को निम्न स्तर की हैमस्ट्रिंग चोट का सामना करना पड़ा। पसली की चोट से उबरने के लिए नाथन एलिस को भी इस सप्ताह के अंत में फिटनेस परीक्षण से गुजरना होगा। 

राष्ट्रीय चयन पैनल के अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने कहा, 'अगले छह मैच हमें यह तय करने का अवसर प्रदान करेंगे कि हम क्या सोचते हैं कि हमारी विश्व कप टीम कैसी होगी और उसमें संभावित भूमिकाएं क्या होंगी। हम विश्व कप से ठीक पहले आईपीएल में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर रखने और देखने के अवसर का भी पूरा उपयोग करेंगे।' 

ऑस्ट्रेलिया टीम : मिशेल मार्श (कप्तान), पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मैट शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम जम्पा 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News