ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर माइकल स्लेटर हुए गिरफ्तार, पुलिस के साथ शर्मनाक हरकत करने का लगा आरोप

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 06:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर को कथित तौर पर एक पुलिस अधिकारी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। स्लेटर की गिरफ्तारी शुक्रवार आधी रात को हुई। पुलिस को घरेलू हिंसा के मामले में और एक चिकित्सीय घटना को लेकर स्लेटर के आवास नूसा हेड्स, क्वींसलैंड में बुलाया गया था।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का दावा है कि 53 वर्षीय स्लेटर ने पुलिस के काम को बाधित किया और एक पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट भी की। इस दौरान पुलिस अधिकारी के हाथ में मामूली चोट भी आई थी, जिसके बाद स्लेटर की गिरफ्तारी की गई। स्लेटर को अब 2 मई को नूसा मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जा सकता है। 

PunjabKesari

इस घटना को लेकर पुलिस ने एक बयान जारी किया है, जिसके मुताबिक पुलिस ने बताय, "स्लेटर को 2 मई को नूसा मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किए जाने की उम्मीद है। यह पूरा मामला घरेलू हिंसा और चिकित्सीय घटना को लेकर है, इसलिए निजता के कारणों से इस पूरा मामले की कोई जानकारी नहीं दी जाएगी।" गौरतलब है कि इससे पहले साल 2021 में भी उनपर घरेलू हिंसा के आरोप लग चुके हैं।

गौरतलब है कि स्लेटर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 74 टेस्ट खेले है, जिसमें  उनके नाम 5312 रन हैं। टेस्ट में उनके नाम 14 शतक, 21 अर्घशतक है और एक दोहरा शतक दर्ज है। इसके साथ वह वनडे करियर में 42 मैचों में 987 रन बना चुके हैं। उन्होंने साल 2004 में क्रिकेट से संन्यास लिया था, जिसके बाद वह क्रिकेट मैचों में कमेंट्री करने लगे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News