ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पीटर सिडल काउंटी से हटे, बड़ी वजह आई सामने

6/10/2021 2:34:59 PM

लंदन : ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पीटर सिडल व्यक्तिगत कारणों के चलते काउंटी चैंपियनशिप और अपने काउंटी क्लब एसेक्स को छोड़ कर ऑस्ट्रेलिया लौट आए हैं। सिडल ने बुधवार को एक बयान में कहा कि मैंने काउंटी क्लब के सदस्यों के साथ बहुत मजबूत बंधन बनाए हैं, इसलिए यह परेशान करने वाला है कि मुझे घर जाना है, लेकिन उम्मीद है कि भविष्य में मैं वापस आ सकता हूं। मुझे पता है कि मैं अपने करियर के अंतिम छोर पर पहुंच रहा हूं, लेकिन मेरे पास अभी भी खेलने का कुछ समय बाकी है। हम देखेंगे कि आने वाले महीनों में और 2022 सीजन में क्या होता है। एसेक्स के लिए अभी भी थोड़ा और क्रिकेट खेलना बाकी है।

इस पर एसेक्स के मुख्य कोच एंथनी मैकग्रा ने कहा कि पीटर एक आदर्श पेशेवर खिलाड़ी हैं, इसलिए जाहिर तौर पर यह निराशाजनक है कि हम उन्हें खो रहे हैं। वह ड्रेसिंग रूम में एक बेहतरीन शख्सियत हैं और मैदान पर एक लीडर हैं। युवा गेंदबाजों के साथ उनकी व्यवहार घुला मिला रहा है और उन्होंने हमेशा युवाओं को समर्थन और सलाह दी है। मैदान पर खेलते समय उन्होंने कुछ महत्वपूर्ण विकेटों के साथ योगदान दिया है। वह एक मजबूत प्रतियोगी हैं और हमेशा अपना शत प्रतिशत देते हैं, लेकिन हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद है कि हम उन्हें जल्द ही चेम्सफोर्ड में वापस देखेंगे।

उल्लेखनीय है कि 36 वर्षीय सिडल ने छह काउंटी चैंपियनशिप मुकाबलों में 20 विकेट लिए हैं। वह 2019 में एसेक्स की खिताबी जीत का हिस्सा थे, लेकिन पिछले साल बॉब विलिस ट्रॉफी में नहीं खेल सके थे, क्योंकि विदेशी खिलाड़िों पर कोरोना महामारी के चलते लगाए गए यात्रा प्रतिबंधों के कारण उनका अनुबंध 2021 तक टाल दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static