महिला प्रीमियर लीग मैच के बाद डगआउट साफ करती नजर आई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, तस्वीरें हुई वायरल

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 11:45 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) का उद्घाटन संस्करण निराशाजनक रहा जिसे लगातार पांच हार का सामना करना पड़ा। स्मृति मंधाना की अगुवाई वाली टीम ने बुधवार को खेले गए मैच में यूपी वारियर्स के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज करते हुए हार के लगातार जारी क्रम को तोड़ दिया है। हालांकि इस मैच के दौरान टीम की ऑलराउंडर और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एलिसे पेरी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह डगआउट एरिया को साफ करती हई नजर आई। 

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद एलिसे पेरी डगआउट एरिया को साफ करती और पानी की बोलतें कूड़ेदान में फेंकती हुई नजर आई जिसे कैमरे में कैद कर लिया गया। यह तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और पेरी की वाहवाही हो रही है। वहीं एक ट्वीट में यह कहा गया कि पेरी की आदत है कि वह मैच के बाद डगआउट को साफ करती हैं और बोलतों और कूड़े को कूड़ेदान में फैंकती हैं। ट्वीट में पेरी के हवाले से यह भी लिखा गया, मैं मानती हूं कि जहां आप खेलते हैं उसका सम्मान करना चाहिए। 

महिला प्रीमियर लीग में एलिसे पेरी 

31 
13 
32 72 
67* 

गौर हो कि बुधवार को खेले गए मैच में यूपी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 136 रनों का लक्ष्य रखा था जिसके जवाब में बैंगलोर ने 18वें ओवर में यह लक्ष्य हासिल कर लिया। बेंगलुरु की ओर से कनिका अहूजा ने 30 गेंदों में 8 चौके और एक छक्के की मदद ने 46 रनों की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News