ऑस्ट्रेलियाई प्लेयरों ने लिया क्रूज का मजा, उड़ान में देरी से परेशान थे स्टार प्लेयर

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 06:08 PM (IST)

ब्रिजटाउन (बारबाडोस) : ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप 2024 (T20 World cup 2024) में भाग लेने के लिए जब यहां पहुंची तो वह सामान खोने, उड़ान में देरी और तेज हवाओं से परेशान रही लेकिन ऑलराउंडर एस्टन एगर (Ashton Agar) ने कहा कि इसके बाद शहर के खूबसूरत समुद्र तट पर क्रूज की सैर ने खिलाड़ियों का मूड बदल दिया। ऑस्ट्रेलिया विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून (भारतीय समयानुसार छह जून सुबह छह बजे) ओमान के खिलाफ करेगा। तेज गेंदबाजी के अगुआ पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क आईपीएल में खेलने के बाद कुछ समय के लिए ऑस्ट्रेलिया लौट गए थे। इसके बाद वेस्टइंडीज जाते समय कमिंस का सामान खो गया जिसके कारण उन्हें परेशानी उठानी पड़ी। कमिंस का सामान हालांकि बाद में मिल गया था।

 

Australian cricket Team, Cruise Trip, T20 world cup 2024, Maxwell, starc, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम, क्रूज़ ट्रिप, टी20 विश्व कप 2024, मैक्सवेल, स्टार्क

 


वेबसाइट के अनुसार- उड़ान में देरी के कारण स्टार्क और ग्लेन मैक्सवेल को भी परेशानी हुई। इस कारण इन दोनों को लॉस एंजिल्स में एक रात बितानी पड़ी। यही नहीं बारबाडोस पहुंचने के लिए उन्हें मियामी में भी एक रात गुजारनी पड़ी। मार्कस स्टोइनिस भी अपनी किट देर से पहुंचने के कारण अभ्यास मैच में नहीं खेल पाए थे। ऑस्ट्रेलिया को पूरे खिलाड़ी नहीं होने के कारण अभ्यास मैच में सहयोगी स्टाफ के सदस्यों को उतारना पड़ा था। लेकिन एगर ने कहा कि शनिवार को क्रूज की सैर करने से खिलाड़ियों के सभी गिले शिकवे दूर हो गए। 


एगर ने पत्रकारों से कहा कि कई खिलाड़ी भारत में आईपीएल में लंबा समय बिताने और फिर कुछ समय के लिए घर जाने के बाद यहां लौटे थे और ऐसे में उनको तरोताजा करने के लिए यह जरूरी था। उन्होंने कहा कि एक बार जब आप ऐसा कर लेते हैं तो फिर आप मानसिक रूप से तरोताजा होकर खेलने के लिए तैयार रहते हैं। हमने इस सैर का भरपूर आनंद लिया। सूर्यास्त देखना हमारे यादगार पलों में से एक था। जब आप ऐसा करते हैं तो कुछ समय के लिए भूल जाते हैं कि आप विश्व कप खेलने के लिए यहां आए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News