जॉनी बेयरस्टो का बड़ा बयान, कहा- लापरवाही के कारण पिछले मुकाबले हारे

4/21/2021 9:08:02 PM

चेन्नई : सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ ने इंडियन प्रीमियर लीग में पिछले मैचों में हार के लिए ‘लापरवाही' को जिम्मेदार ठहराते हुए बुधवार को यहां पंजाब किंग्स पर जीत में योगदान देने ने के बाद कहा कि वह खुद का ‘सातवें आसमान पर महसूस' कर रहे है। बेयरस्टॉ की नाबाद 63 की पारी से हैदराबाद की टीम लगतार तीन मैचों की असफलता को पीछे छोड़ते हुए पंजाब के खिलाफ नौ विकेट की जीत दर्ज करने में सफल रही। 

मैन ऑफ द मैच बेयरस्टॉ ने पुरस्कार समारोह में कहा कि टीम को जीत दिलाने के बाद सातवें आसमान पर महसूस कर रहा हूं। पिछले मैचों में भी हमारी टीम जीत के करीब थी लेकिन हम नाकाम रहे। ईमानदारी से कहूं तो ऐसा लापरवाही के कारण हुआ। यहां हर मैच में पावरप्ले में खेलना मुश्किल होता जा रहा है। यह जरूरी था कि हम पावरप्ले का फायदा उठाए। हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने इस जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया। काफी खुश हूं, गेंदबाजों ने उन्हें कम स्कोर पर रोककर शानदार काम किया। 

मैच में दो विकेट लेने वाले अभिषेक शर्मा की तारीफ करते हुए बेयरस्टो ने कहा कि वह युवा खिलाड़ी है। हमने उसे इस सत्र में ज्यादा गेंदबाजी के लिए कहा है और उन्होंने अच्छा किया। मैदान में उतरने से पहले उन्हें पता नहीं था कि वह पहला ओवर डालेंगे। विलियमसन के आने से टीम का मध्यक्रम मजबूत हुआ है और वार्नर के आउट होने के बाद उन्होंने अहम पारी खेली। 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static