खराब प्रदर्शन के कारण टीम से बाहर हुए सरकार, इन 3 खिलाड़ियों को मिला मौका

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 03:13 PM (IST)

ढाका: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने सोमवार को शीर्ष क्रम के बल्लेबाज सौम्य सरकार को बाहर कर स्वदेश में खेली जा रही मौजूदा टी20 श्रृंखला के लिए तीन नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। तीन देशों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के पहले दो मैचों में बांग्लादेश के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। तीसरे और चौथे मुकाबले के लिए बल्लेबाज मोहम्मद नईम, अमिनुल इस्लाम और नजमुल हुसैन को टीम में शामिल किया गया है। 

PunjabKesari
जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले मैच में बांग्लादेश ने 60 रन पर छह विकेट गंवा दिए थे, टीम हालांकि तीन विकेट से मैच जीतने में सफल रही। अफगानिस्तान के खिलाफ 32 रन तक बांग्लादेश के चार बल्लेबाज पवेलियन लौट गये थे और टीम यह मुकाबला 25 रन से हार गई। इस दौरान सौम्य सरकार ने दो मैचों में सिर्फ चार रन बनाए। तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन और शफीउल इस्लाम को भी टीम में शामिल किया गया है जबकि मेहंदी हसन और यासिन अराफात को बाहर कर दिया गया। 

टीम इस प्रकार है: शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, शब्बीर रहमान, मोसद्देक हुसैन, लिटन दास, अफिफ हुसैन, तईजुल इस्लाम, रुबेल हुसैन, शफीउल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान, मोहम्मद सैफुद्दीन, मोहम्मद नईम, अमीनुल इस्लाम और नजमुल हुसैन । 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News