महिला लेखक ने मोईन अली को मारा ताना, सीरिया जाकर ISIS में भर्ती हो जाओ

4/6/2021 7:22:06 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली आईपीएल के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे। लेकिन मोईन अली ने आईपीएल से पहले चेन्नई की टीम से एक गुजारिश की थी कि वह उनकी जर्सी से शराब के लोगो को हटा दें जिसे चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने मान लिया। लेकिन अब इस पर बांग्लादेश की महिला लेखक ने मोईन अली पर विवादित बयान दिया है। 

बांग्लादेश की महिला लेखक तस्लीमा नसरीन ने मोईन अली पर विवादित ट्वीट करते हुए कहा कि अगर मोईन अली क्रिकेट के साथ जुड़े नहीं रह सकते तो उन्हें सीरिया आईएसआईएस में भर्ती होने के लिए चले जाना चाहिए। आईएसआईएस एक आतंकवादी संगठन है और तस्लीमा ने मोईन अली को आतंकवादी बनने के लिए कह दिया है। उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और उनके इस ट्वीट की आलोचना भी कर रहें हैं।

वहीं इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी और मोईन अली के साथी खिलाड़ियों ने तस्लीमा के इस ट्वीट पर उनकी आलोचना की है। इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जोफ्रा आर्चर ने इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए तस्लीमा को कहा कि क्या आप ठीक हैं? मुझे नहीं लगता कि आप ठीक हैं। वहीं सैम बिलिंग्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि इस अकाउंट को रिपोर्ट कर दिया जाए। इंग्लैंड के ही खिलाड़ी ने साकिब महमूद ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा। बेहद ही भद्दा ट्वीट और ट्वीट करने वाला व्यक्ति भी गंदा। वहीं इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबा रेयान साइडबॉटम ने मुझे लगता है कि तुम्हे अपना इलाज कराना चाहिए। 

गौर हो कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने मोईन अली को आईपीएल ऑक्शन में 7 करोड़ रूपए की मोटी रकम देकर टीम में शामिल किया है। इससे पहले मोईन अली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेल चुके हैं। लेकिन आरसीबी की तरफ से मोईन अली को कम ही मौके मिल पाए थे।


 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static