डीविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना सपना सच होने जैसा : देवदत्त पड्डिकल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 11:06 AM (IST)

नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने टॉप ऑर्डर की मजबूत बल्लेबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस जैसी मजबूत टीम के खिलाफ पहले खेलते हुए तीन विकेट खोकर 203 रन बनाए। आरसीबी के लिए एक बार फिर उनके नए ओपनर देवदत्त पड्डिकल वरदान बनकर सामने आए। पड्डिकल ने पहले मैच में अर्धशतक लगाने के बाद अपने तीसरे मैच में भी 40 गेंदों में पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 54 रन बनाए। पहली पारी खत्म होने के बाद  पड्डिकल ने पत्रकारों से बात की। उन्होंने कहा-यहां आना, डीविलियर्स के साथ खेलना सपने सच होने जैसा है।

PunjabKesari

डीविलियर्स ने कहा- हां, मैं इस समय टच में हूं, रन बनाना अच्छा है, टीम में योगदान देना चाहता हूं, इसलिए मैं वास्तव में खुश हूं। शुरुआत में, फिन्च अच्छा चल रहा था, मेरा काम उसे जितना संभव हो उतना स्ट्राइक देना था। एक बार जब वह आउट हो गया तो मुझे पता था कि मुझे थोड़ी देर बल्लेबाजी करनी होगी और विराट और एबी के साथ साझेदारी बनानी होगी।

PunjabKesari

पड्डिकल बोले- एबी डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना काफी आश्चर्यजनक लगा। ईमानदारी से कहूं तो मैंने उन्हें अपनी किशोरावस्था से बल्लेबाजी करते हुए देखा है, कुछ साल पहले स्टैंड से उसे बल्लेबाजी करते हुए देखा था, अब उसके साथ खेल रहा हूं। यह एक विशेष एहसास है। यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा था। पड्डिकल बोले- पिच स्पिनरों के लिए थोड़ी रुक कर आ रही है। यह थोड़ा चिपचिपा है और यह आगे ट्विस्ट बनाएगी। कई बार शॉट खेलना आसान नहीं होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News