दीपक हुड्डा ने क्रुणाल पर लगाए गंभीर आरोप, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के शिविर से भी हटे

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 03:11 PM (IST)

मुंबई : अनुभवी खिलाड़ी दीपक हुड्डा द्वारा कप्तान क्रुणाल पांड्या पर कथित ‘दुर्व्यवहार' का आरोप लगाते हुए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के शिविर से हटने के बाद बड़ौदा क्रिकेट संघ (बीसीए) ने टीम के प्रबंधक से मामले की रिपोर्ट मांगी है। इस राष्ट्रीय टी20 टूर्नामेंट का आगाज रविवार को हुआ। बीसीए के सचिव अजीत लेले ने बताया कि खिलाड़ी जैव-सुरक्षित माहौल में रह रहे हैं और हुड्डा की जगह किसी को टीम में शामिल नहीं किया गया है। उन्होंने बताया, ‘हम प्रबंधक की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे है।'

बीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह भी बताया कि हुड्डा टीम होटल से बाहर निकल गए हैं। हुड्डा को प्रथम श्रेणी के 46 मैचों का अनुभव है। वह भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके कृणाल के व्यवहार से नराज है। उन्होंने इस बारे में बीसीए को ईमेल भेजा है। हुड्डा के ईमेल की प्रति बीसीसीआई के पास भी है जिसमें लिखा है, ‘इस समय मैं निराश और दबाव में हूं।

हुड्डा ने कहा, पिछले कुछ दिनों से मेरी टीम के कप्तान कृणाल पांड्या मेरे साथियों के सामने मेरे साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। वह यहां के रिलायंस स्टेडियम वडोदरा में भाग लेने आए अन्य टीमों के खिलाड़ियों के सामने भी ऐसा ही कर रहे हैं।' उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, ‘मुख्य कोच प्रभाकर की अनुमति से कल के मैच के लिए आज जब मैं नेट पर अभ्यास कर रहा था तब कृणाल वहां आ गए और उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया।' बड़ौदा की टीम एलीट ग्रुप सी में गुजरात, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के साथ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News