100वें टेस्ट से पहले नैट प्रैक्टिस में साथियों ने दिया विराट कोहली का विशेष सम्मान

punjabkesari.in Sunday, Feb 27, 2022 - 09:54 PM (IST)

खेल डैस्क : आईएस बिंद्रा पीसीए स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच चार मार्च से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। इसकी तैयारियों को लेकर भारतीय टीम मोहाली पहुंच चुकी है। यह विराट का 100वां टेस्ट होगा ऐसे में इसे यादगार बनाने के लिए भारतीय खिलाड़ी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। विराट जब रविवार की शाम मोहाली में प्रैक्टिस के लिए उतरे तो उनके साथियों ने विशेष तरीके से उनका स्वागत किया। विराट जैसे ही पवेलियन से नैट की ओर जाने के लिए निकले तो उनके साथियों ऋषभ पंत, शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, जयंत यादव और रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया और नैट तक लेकर गए। 

विराट कोहली और रिषभ पंत को बीसीसीआई ने श्रीलंका के खिलाफ हो रही टी-20 सीरीज से ब्रेक दिया है ताकि वह टेस्ट सीरीज की अच्छे से तैयारी कर सकें। फिलहाल नेट प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली युवा साथी शुभमन गिल और रिषभ पंत के साथ हंसी मजाक करते हुए भी दिखे। इसके बाद सहयोगी स्टाफ के थ्रो डाउन ने कोहली को लगभग 30 मिनट तक नेट्स में अभ्यास कराया। वहीं, दूसरी ओर अश्विन ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में स्पिन गेंदबाजी कोच साईराज बहुतुले की निगाहों में गेंदबाजी की।

बता दें कि कोरोना के कारण मोहाली टेस्ट में दर्शक नहीं आ पाएंगे। हालांकि इस दौरान मैच ऑफिशियल, खिलाडिय़ों के रिश्तेदार जरूर स्टेडियम में रहेंगे।  मोहाली में तीन साल बाद कोई मुकाबला होना है। लेकिन टिकट खिड़कियां बंद हैं। इसके अलावा पंखे भी बंद हैं। मैच की कवरेज के लिए मीडियाकर्मियों को कम जगह दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News