चौथे टेस्ट से पहले भारतीय टीम ने जमकर खेली होली, BCCI ने साझा किया खिलाड़ियों के जश्न का वीडयो

punjabkesari.in Wednesday, Mar 08, 2023 - 04:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पूरा भारत जहां होली के जश्न में डूबा हुआ है, ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम पीछे कैसे रह सकती है। भारतीय टीम ने भी इस रंगों के त्योहार का पूरा जश्न मनाया और बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के गुरुवार से शुरू होने वाले चौथे और आखिरी मैच से पहले अच्छी तरह से अपना मूड रिफ्रेश कर लिया है। बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेटरों के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम का होली का जश्न होटल रूम से शुरू होता है और बाद में वे बस में भी जमकर जश्न मनाते हैं। वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा पहले सपोर्ट स्टाफ के साथ साथी क्रिकेटरों को रंग लगाकर जश्न की शुरूआत करते हैं। इसके बाद सभी खिलाड़ी इस जश्न में शुमार हो जाते हैं। 

 

इसके बाद क्रिकेटर टीम बस में भी होली का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ क्रिकेटर होली के रंग में इस तरह रंगे हुए हैं कि आप उनको पहचान भी नही सकते। सभी क्रिकेटर रंग लगाने के साथ डांस करते हुए भी नजर आए।


WTC फाइनल में जगह पक्की करने के लिए भारत को जीतना होगा चौथा टेस्ट 

भारत के लिए बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी टेस्ट जीतना बेहद जरूरी है। भारत अगर यह टेस्ट जीत लेता है तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए आसानी से क्वालीफाई कर लेगा, परंतु भारत अगर इस टेस्ट में हार जाता है तो उसका फाइनल का राह थोड़ा मुश्किल हो सकता है। भारत फिलहाल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप रैंकिंग में दूसरे स्थान पर है, अगर भारत चौथा टेस्ट हार जाता है तो तीसरे स्थान पर मौजूद श्रीलंका टीम के लिए क्वालीफाई करने का रास्ता खुल जाएगा। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम तीसरे टेस्ट को जीतकर पहले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News