IND v AUS : मैच से पहले बुमराह-सैनी ने की जमकर प्रैक्टिस, तोड़ डाली विकेट्स; देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 08:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय टीम प्रैक्टिस करती नजर आई। जहां इस दौरान टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या भी नजर आए। वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और नवदीप सैनी ने अपनी गेंदबाजी का प्रदर्शन दिखाते हुए विकेट्स तक तोड़ दी। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बुमराह और सैनी का वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी खतरनाक गेंदबाजों को देखा जा सकता है। इन दोनों की नेट्स प्रैक्टिस की वीडियो को भारतीय क्रिकेट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं लोगों ने कमेंट्स में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए चेताया और कहा कि ये आसान नहीं होने वाला है। हालांकि इस दौरान लोगों ने ये भी कहा कि अगर पांड्या टीम में होते तो वह और मजबूत होती। वहीं कुछ लोगों ने बुमराह और सैनी सहित मोहम्मद शमी को भी टीम में लेने की बात की। 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल भारत दौरे के दौरान सीरीज जीती थी। ऐसे में भारतीय टीम के लिए अवसर होगा कि वह पिछली हार का बदला ले सके। वहीं ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज को किसी भी हाल में जीतकर भारतीय टीम पर उसी के घर में दबदबा बनाने की कोशिश में रहेगी। इस सीरीज का दूसरा मैच 17 जनवरी को राजकोट और तीसरा मैच 19 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News