भारत के लिए राहत की खबर, यह दिग्गज नहीं खेलेगा तीसरा टैस्ट

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 07:28 PM (IST)

लंदन : बेन स्टोक्स के ब्रिस्टल क्राउन अदालत में झगड़े के मामले की सुनवाई का नतीजा भले ही कुछ भी रहे लेकिन इंग्लैंड का यह आलराउंडर भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर हो सकता है। स्टोक्स क्रिकेट अनुशासन के मामले का सामना भी कर रहे हैं जिसे आपराधिक कार्रवाई पूरी होने तक लंबित रखा गया है जिसके बाद स्थानीय मीडिया में अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह बाकी बची पूरी श्रृंखला से बाहर हो सकते हैं। 

PunjabKesari

स्टोक्स के मामले की सुनवाई आज भी जारी रहेगी और इसके बुधवार से पहले समाप्त होने की संभावना नहीं है जबकि इंग्लैंड के मंगलवार को तीसरे टेस्ट के लिए टीम घोषित करने की उम्मीद है। इस 27 वर्षीय आलराउंडर को पिछले साल सितंबर में ब्रिस्टल नाइट क्लब में झड़प में शामिल होने के कारण सुनवाई का सामना करना पड़ रहा है।  सुनवाई अब भी चल रही है और उम्मीद है कि इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड कल तीसरे टेस्ट की टीम की घोषणा करेगा और शायद स्टोक्स को इसमें जगह नहीं मिले।      

PunjabKesari

स्टोक्स ने र्बिमंघम में पहले टेस्ट में इंग्लैंड की 31 रन की भूमिका में अहम भूमिका निभाई थी जब उन्होंने दूसरी पारी में भारतीय कप्तान विराट कोहली सहित चार विकेट चटकाए थे। इंग्लैंड को हालांकि दूसरे टेस्ट में उनकी कमी नहीं खली और उनके विकल्प के तौर पर टीम में शामिल क्रिस वोक्स ने बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News