पिच को लेकर हुआ तमाशा, रोहित ने पूर्व क्रिकेटरों को दिया मुंहतोड़ जवाब

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 02:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में एक और मैच तीन दिनों से भी कम समय में समाप्त हो गया है। शुक्रवार को हार का स्वाद चखने की बारी भारत की थी क्योंकि तीसरे टेस्ट में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ऑस्ट्रेलिया पर हावी नहीं थी। नागपुर और दिल्ली की पिचों ने भी सबता ध्यान आकर्षित किया लेकिन इंदौर में सबसे अधिक आलोचना का सामना करना पड़ा। पहले आधे घंटे में गेंद खतरनाक तरीके से टर्न ले रही थी और असमान उछाल ने बल्लेबाजों के लिए मुश्किल खड़ी कर दी थी। दिलीप वेंगसरकर, मैथ्यू हेडन और मार्क वॉ उन पूर्व क्रिकेटरों में से थे जिन्होंने सोचा था कि पिच टेस्ट क्रिकेट के लिए अच्छी नहीं है। 

इस तरह की पिचों पर हम खेलना चाहते हैं

रोहित शर्मा ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व क्रिकेटरों के पिच पर आए रिएक्शन पर जवाब देते हुए कहा, "मुझे नहीं लगता कि वे इस तरह की पिचों पर खेले हैं। इसलिए मैं ईमानदारी से नहीं जानता। जैसा मैंने कहा, इस तरह की पिचों पर हम खेलना चाहते हैं। यह हमारी ताकत है। इसलिए जब आप खेल रहे हों घर पर, आप हमेशा अपनी ताकत से खेलते हैं और इस बात की चिंता नहीं है लोग क्या बात कर रहे हैं।"

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा, "हमारी ताकत स्पिन गेंदबाजी और बल्लेबाजी की गहराई है। जब हम विदेश यात्रा करते हैं तो अन्य टीमें घरेलू लाभ का उपयोग करती हैं। इसमें क्या गलत है? खासकर जब हम परिणाम प्राप्त कर रहे हों। अगर हमें परिणाम नहीं मिल रहे थे तो मैं कुछ अलग सोचता। हम परिणाम प्राप्त कर रहे हैं। कुछ बल्लेबाज दबाव में हैं लेकिन यह ठीक है। आप अपनी टीम के सभी सदस्यों को अच्छी फॉर्म में नहीं रख सकते। कुछ खराब पैच से गुजरेंगे।" तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन, मार्नस लाबुछाने और ट्रैविस हेड ने 76 रनों का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से जीत दिलाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News