दोनों टीमों ने गलतियां की, जिसने एक कम की वह जीत गया : धोनी

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 11:43 AM (IST)

नई दिल्ली : आईपीएल-12 का खिताबी मुकाबला मुंबई इंडियंस से हारने के बाद धोनी ने कहा कि एक टीम के रूप में हमारे पास एक अच्छा सीजन था। लेकिन हमें वापस जाने और इस पर चिंतन करने की जरूरत है कि हम फाइनल में कैसे पहुंचे। यह उन वर्षों में से एक नहीं है जहां हमने यहां तक पहुंचने के लिए वास्तव में अच्छी क्रिकेट खेली। हमारा मध्य क्रम अच्छा नहीं था। धोनी ने कहा कि आईपीएल में यह बहुत हास्यास्पद वाली स्थिति बन गई है कि कैसे ये दो टीमें एक दूसरे से ट्रॉफी छीन रही हैं। दोनों टीमों ने बहुत सारी गलतियां कीं। जिस टीम ने एक गलती कम की वह खिताब जीत गया।

धोनी ने कहा- मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने हमारे लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। निश्चित रूप से यह 150 से अधिक का विकेट था। वे जब भी प्रदर्शन की जरूरत पड़े वह विकेट निकाल रहे हैं। वहीं, जब भी हमारे गेंदबाजों ने विरोधियों को कम स्कोर तक सीमित किया, तो हमारे किसी न किसी बल्लेबाज ने मैदान पर जाकर अच्छी क्रिकेट खेली। इसी तरह हमने अपने अधिकांश गेम जीते।

धोनी ने कहा- हमें अपने ड्राइंग बोर्ड पर जाना होगा। अब इसके लिए कोई वास्तविक समय नहीं है। हमें विश्व कप में जाने की जरूरत है। जब विश्व कप  से लौटेंगे तो उस समय के दौरान हम अपनी खामियां ढूंढकर उसे दूर करने का प्रयत्न करेंगे। गेंदबाजों बहुत अच्छा कर रहे हैं। बल्लेबाजों पर कोई कदम उठाना जरूरी है। उम्मीद है अगले सीजन में ऐसा नहीं होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News