अमरीका में फंसे बाॅक्सर विकास कृष्ण के कोच, खिलाड़ी ने लगाई मदद की गुहार

12/21/2020 2:32:09 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : टोक्यो ओलंपिक में कोटा हासिल करने वाले विकास कृष्ण के कोच रॉन सिम्स जूनियर नए वीजा प्रोटोकाल के कारण अमरीका में फंस गए हैं। ऐसे में अब बाॅक्सर कृष्ण ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से मदद मांगी है ताकि वह घर लौट सकें और वह ट्रेनिंग कर सकें। 

मुक्केबाज ने कहा टोक्यो ओलंपिक के लिए अपने कोच के साथ प्रशिक्षण करना बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने विदेश मंत्री जयशंकर को ट्वीट करते हुए लिखा, प्रिय सर, मेरे कोच अमेरिका में फंसे हुए हैं और नए वीजा प्रोटोकॉल के कारण भारत लौटने में असमर्थ है। टोक्यो ओलंपिक के लिए उनकी उपस्थिति मेरे प्रशिक्षण के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि मेरा लक्ष्य भारत को ओलंपिक स्वर्ण जीताना है। क्या आप इसके लिए मदद कर सकते हैं। 

सितम्बर में स्पोर्ट्स अधारिटी ऑफ इंडिया (साई) ने अमेरिका में ओलंपिक के लिए अपनी तैयारी के एक भाग के रूप में प्रशिक्षित करने के कृष्ण के अनुरोध को मंजूरी दी थी। इसके बाद वह कोच रॉन सिम्स जूनियर के साथ अमेरिका चले गए थे और 30 नवंबर तक वर्जीनिया में अलेक्जेंड्रिया बॉक्सिंग क्लब में ट्रेनिंग की थी। कोरोना वायरस के कारण टोक्यो ओलंपिक को टाल दिया गया है और अब ये अगले साल 23 जुलाई से 8 अगस्त तक होंगा। 


Sanjeev

Recommended News