ब्रेट ली भारतीय युवा खिलाड़ियों से हुए प्रभावित, इसे बताया अपना पसंदीदा खिलाड़ी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 09:44 PM (IST)

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कहा है कि इस वर्ष के आईपीएल में युवा भारतीय क्रिकेटर बेहतरीन प्रदर्शन के साथ उभरकर सामने आये और इनमें से देवदत्त पडिकल और राहुल तेवतिया उनके पसंदीदा खिलाड़ी हैं। ब्रेट ली का कहना है कि पडिकल और तेवतिया ने इस टूर्नामेंट के दौरान अपने प्रदर्शन से उन्हें सबसे अधिक प्रभावित किया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज पडिकल को आईपीएल-13 के उभरते खिलाड़ी के पुरस्कार से भी नवाजा गया है।

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया भी इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़यिों में से एक रहे। उन्होंने शानदार प्रदर्शन प्रदर्शन करते हुए 14 मैचों में 255 रन बनाए और 10 विकेट हासिल किए। ब्रेट ली ने कहा कि इस वर्ष के आईपीएल की सबसे अच्छी चीज यह रही कि कई युवा भारतीय खिलाड़ी उभरकर सामने आए और बेहतरीन प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि यह टूर्नामेंट असाधारण रहा। स्टेडियम में प्रशंसकों की मौजूदगी के बिना खेलना मुश्किल है लेकिन इस सीजन की सबसे अच्छी बात यह रही कि युवा भारतीय खिलाड़ी उभरकर सामने आये। देवदत्त पडिकल, राहुल तेवतिया ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। दिल्ली कैपिटल्स ने बहुत अच्छा खेला।

PunjabKesari

ब्रेट ली ने कहा कि वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को खेलते देखना उनके लिए आईपीएल 2020 का सबसे पसंदीदा पल था। उन्होंने कहा कि सबसे पसंदीदा पल क्रिस गेल को खेलते देखना था। क्रिस गेल का प्रदर्शन शानदार रहा। वह इस टूर्नामेंट में किंग्स इलेवन पंजाब को जिस तरह से आगे लेकर गए वह अद्भुत है। उन्हें खेलते देखना अद्भुत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News