Bromance : हार्दिक संग ईशान की वीडियो ने मचाया तहलका, देखकर मुस्कराने लगेंगे आप

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 11:37 PM (IST)

खेल डैस्क : टी20 विश्व कप 2024 जीतकर घर पहुंचे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का उनके साथी क्रिकेटर ईशान किशन ने जोरदार स्वागत किया। ईशान ने अपने वरिष्ठ साथी के साथ मजेदार लम्हों को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने एक दिल छू लेने वाला वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अचानक पंड्या से मिलने उनके आवास पर पहुंचे और उन्हें उनके प्रदर्शन के लिए बधाई दी। किशन द्वारा पंड्या को चूमने से पहले दोनों ने गर्मजोशी से एक-दूसरे को गले लगाया। 


ईशान किशन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- पिछले कुछ महीनों में आपने बहुत सी चीजों का सामना किया, फिर भी आप शांत और केंद्रित रहे। और आज भैया आपको अपनी कड़ी मेहनत, ईमानदारी और निष्ठा का परिणाम मिला। मैं और भी बहुत कुछ महसूस करता हूं और कहना चाहता हूं लेकिन शब्द कम पड़ जाएंगे। आप एक चैंपियन हैं और आप दुर्लभ हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ishan Kishan (@ishankishan23)


इससे पहले गुरुवार को अपने आवास पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत के दौरान, पंड्या ने कहा कि भारत टी20 क्रिकेट विश्व कप फाइनल के दौरान शांत था और उसे हमेशा विश्वास था कि वे जीत सकते हैं। हार्दिक ने कहा कि पिछले 6 महीने मेरे लिए बहुत मनोरंजक रहे हैं, बहुत सारे उतार-चढ़ाव रहे हैं और जनता ने मुझे चिढ़ाया है। बहुत सारी चीजें हुईं और मुझे हमेशा लगा कि अगर मैं कोई जवाब दूंगा, तो वह खेल के माध्यम से होगा। हार्दिक पंड्या ने दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी के साथ बातचीत के दौरान कहा, इसलिए मुझे विश्वास था कि मैं मजबूत रहूंगा, कड़ी मेहनत करूंगा।

 

ऐसा रहा मुकाबला
बता दें कि भारत ने रोमांचक फाइनल में प्रोटियाज को 7 रन से हराकर टी20 विश्व कप का नौवां संस्करण जीता। हार्दिक पंड्या ने पूरे टूर्नामेंट में टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था और फाइनल में भी जबरदस्त प्रभाव डाला था। 177 रनों का पीछा करते हुए 16 ओवरों में 151/4 रन बनाकर दक्षिण अफ्रीका ड्राइवर की सीट पर था। इसके बाद भारत के उप-कप्तान ने 17वें ओवर की पहली गेंद पर खतरनाक हेनरिक क्लासेन को 52 रन पर आउट करके खेल का रुख पलट दिया। बाद में अंतिम ओवर में, उन्होंने पहली ही गेंद पर डेविड मिलर को वापस भेज दिया और 15 रनों का बचाव किया, क्योंकि भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 169/8 पर रोक दिया और रोमांचक जीत हासिल की। कुल मिलाकर, पंड्या ने 17.36 की औसत से 11 विकेट लेने के अलावा 48 की औसत से 144 रन बनाए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News