जोस बटलर ने दिखाई स्पिरिट ऑफ क्रिकेट, बांधे पडिक्कल के जूते के फीते; वीडियो

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 01:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ खेले गए खेले आईपीएल 2021 के 16वें मैच में 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। आरसीबी की ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने शतकीय (नाबाद 101 रन) और विराट कोहली (नाबाद 72 रन) ने अर्धशतकीय पारी खेली। आरसीबी ने भले ही ये मैच अपने नाम कर लिया। लेकिन राजस्थान के खिलाड़ी जोस बटलर ने खेल भावना दिखाते हुए सबका दिल जीत लिया। 

आईपीएल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह आरसीबी ओपनर पडिक्कल के जूते के तशमें बांधते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और बटलर की काफी तारीफ भी हो रही है। आईपीएल ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए स्पिरिट ऑफ क्रिकेट हैशटैग का प्रयोग किया और इस वीडियो को जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल को टैग किया है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by IPL (@iplt20)

इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि 2500 के करीब लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए हैं। गौर हो कि पडिक्कल कोरोना से उभरने के बाद आरसीबी में शामिल हुए और चेन्नई के एमए चिदाम्बरम स्टेडियम में शतकीय पारी खेलते हुए टीम को बड़ी जीत दिलाने में सहायता की। 

मैच के बाद पडिक्कल ने कहा, यह खास रहा। मैं केवल अपनी बारी का इंतजार कर सकता था। जब मैं कोरोना का शिकार हुआ तो मैं सोच रहा था कि मैं यहां आकर पहला मैच खेलने के बारे में सोच रहा था। मैं ऐसा नहीं कर सकता था लेकिन टीम की जीत में योगदान देने का इच्छुक था। विकेट वास्तव में अच्छी तरह से आ रहा था और हमें अच्छी शुरुआत मिली। जब आप इस तरह की साझेदारी में उतरते हैं तो दोनों छोर से रन बनाने में मदद मिलती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News